Top News

Amazon.in फाइंड लाइफ डिजिटल कैंपेन के साथ मना रहा त्योहारी सीजन

इंडिया न्यूज़ (नई दिल्ली, Amazon.in celebrates festive season with find Life Digital Campaign): Amazon.in ने आज #FindLight वीडियो जारी किया, जिसमें एक अमेज़ॅन ग्राहक की यात्रा का जश्न मनाया गया है, क्योंकि वह अपने स्वयं के प्रकाश की खोज करता है।

#FindLight 2 सितंबर में शुरू हुए #FindLife डिजिटल अभियान का तीसरा और अंतिम भाग है। अभियान किसी भी खरीद के पीछे मानवीय कहानियों और भावनाओं को रेखांकित करता है, वास्तविक ग्राहकों को दिखाता है जो Amazon.in पर विभिन्न उत्पाद ढूंढते हैं जो उन्हें अपनी भावनाओं को व्यक्त करने, परिवार के साथ जश्न मनाने या जीवन का आनंद लेने में मदद करते हैं, और ग्राहकों को क्षणों, अभिव्यक्ति और स्वयं की खोज में मदद करते हैं। .

लाइट्स सकारात्मकता का पर्याय हैं, यह अभियान उत्सव का अहसास कराता है कि कैसे हम रोशनी से प्रेरित होते हैं और उत्सवों को साकार करते हैं।

“ग्राहकों को प्रेरित करना लक्ष्य”

अभियान के बारे में बोलते हुए, मनीष तिवारी, कंट्री मैनेजर और वाइस प्रेसिडेंट, इंडिया कंज्यूमर बिजनेस – अमेज़न इंडिया, ने कहा, “हम अपने ग्राहकों की सेवा करने और उनकी विविध आवश्यकताओं को पूरा करने और विक्रेता और ब्रांड भागीदारों को सक्षम करने के लिए विनम्र हैं। #FindLight फिल्म एक है ग्राहकों को प्रेरित करने और उन्हें “अपनी खुद की रोशनी खोजने” के लिए प्रोत्साहित करने के हमारे विनम्र प्रयास का दृश्य अवतार है।”

वह आगे कहते है “फाइंडलाइफ अभियान का असली सार वास्तविक ग्राहकों और उनकी अपनी कहानियों की पूर्ति, खुशी, उत्सव और प्रेरणा की कहानियों पर आधारित है और हम इसके लिए उत्साहित हैं उनके विशेष पलों का हिस्सा बनें। हम अपने ग्राहकों, विक्रेता और ब्रांड भागीदारों को भी दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देना चाहते हैं।”

बीएमएक्स बाइकर की कहानी

#FindLight फिल्म एक बीएमएक्स बाइकर की कहानी को समेटे हुए है, जो अपने कौशल के माध्यम से बाधाओं को चुनौती देकर, अपनी सवारी के साथ नोएडा के हुडों में अपनी आत्म-अभिव्यक्ति पाता है। यह अभियान भारतीयों की एक नई पीढ़ी को अपने विशेष और अनोखे तरीके से अभिव्यक्ति और प्रेरणा के माध्यम से अपना प्रकाश खोजने का जश्न मनाता है। फिल्म प्रकाश को प्रेरणा के स्रोत के रूप में मनाती है और अमेज़ॅन अपने विक्रेताओं और ब्रांड भागीदारों के माध्यम से ग्राहकों के लिए इसे संभव बनाता है।

अभियान को ड्रोन और हैंडहेल्ड दोनों कैमरों का उपयोग करके एक्सेसिबिलिटी में पैमाने को व्यक्त करने के लिए शूट किया गया है। #FindLife छह सप्ताह तक चलने वाला डिजिटल अभियान है और यह Amazon Great Indian Festival 2022 के अंत तक जारी रहेगा। अधिक जानकारी के लिए ( www.amazon.in/aboutus. ) विजिट करें।

Amazon पृथ्वी की सबसे अधिक ग्राहक-केंद्रित कंपनी, पृथ्वी का सर्वश्रेष्ठ नियोक्ता, और कार्य करने के लिए पृथ्वी का सबसे सुरक्षित स्थान बनने का प्रयास करता है। ग्राहक समीक्षाएं, 1-क्लिक खरीदारी, व्यक्तिगत अनुशंसाएं, प्राइम, अमेज़ॅन द्वारा पूर्ति, एडब्ल्यूएस, किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग, किंडल, करियर चॉइस, फायर टैबलेट, फायर टीवी, अमेज़ॅन इको, एलेक्सा, जस्ट वॉक आउट टेक्नोलॉजी, अमेज़ॅन स्टूडियो और द क्लाइमेट प्रतिज्ञा अमेज़ॅन की कुछ अग्रणी इकाइयां हैं।

Roshan Kumar

Journalist By Passion And Soul. (Politics Is Love) EX- Delhi School Of Journalism, University Of Delhi.

Recent Posts

Mahakumbh 2025: श्रद्धालुओं व पर्यटकों को 300 बेड वाली डीलक्स डॉर्मेटरी में मिलेंगी उच्च स्तरीय सुविधाएं,जल्द शुरू होगा कार्य

India News (इंडिया न्यूज)Mahakumbh 2025: तीर्थराज प्रयागराज की संगम नगरी में महाकुम्भ-2025 महापर्व के आयोजन…

7 hours ago

दक्ष पुलिस ही करेगी 45 करोड़ श्रद्धालुओं की सुरक्षा, महाकुंभ में ड्यूटी के लिए रिटेन ‘टेस्ट’ दे रहे पुलिसकर्मी

India News (इंडिया न्यूज)Mahakumbh 2025: योगी सरकार महाकुम्भ 2025 के आयोजन के लिए विभिन्न आयामों…

7 hours ago

प्राकृतिक खेती से गंगा को प्रदूषणमुक्त बना रही योगी सरकार, 27 जनपदों में रसायनमुक्त खेती को दिया जा रहा बढ़ावा

India News (इंडिया न्यूज)Natural Farming in UP: भारतीय परंपरा में पतित पावनी, मोक्षदायिनी मानी जाने…

7 hours ago

अपने सिपहसालार की हत्या के बाद बौखलाए पुतिन, यूक्रेन को दे डाली अंतिम चेतावनी, सुनकर थर-थर कांपने लगे जेलेंस्की

Russia Ukraine War: रूस के पूर्व राष्ट्रपति और वर्तमान में वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारी दिमित्री मेदवेदेव…

7 hours ago