होम / Anil Kapoor: पृथ्वीराज के गैरेज में रहता था अनिल कपूर का परिवार, कहा-पैसों के लिए किया कई बार काम

Anil Kapoor: पृथ्वीराज के गैरेज में रहता था अनिल कपूर का परिवार, कहा-पैसों के लिए किया कई बार काम

Simran Singh • LAST UPDATED : April 11, 2023, 9:37 am IST

इंडिया न्यूज़ (Anil Kapoor): बॉलीवुड में चार दशकों से भी ज़्यादा अपने अभिनय का कमाल दिखाने वाले अनिल कपूर, जिन्हें बॉलीवुड का सबसे भरोसेमंद और अच्छा दिखने वाला अभिनेता माना जाता है। उनकी सफलता की कहानी सभी ने सुनी है लेकिन उसके पीछे का परीक्षण काफी कम लोग जानते हैं। क्या आपको पता था कि अनिल कपूर का पूरा परिवार संघर्ष के दिनों में पृथ्वीराज कपूर की गैरेज में रहता था। आज के इस रिपोर्ट में हम आपको इसके पीछे की पूरी कहानी बताएंगे।

अनिल कपूर का परिवार रहता था पृथ्वीराज की गैरेज में

anil kapoor family lived in garage, स्‍ट्रगल के दिनों में इस बड़े ऐक्टर के गैराज में रहती थी अनिल कपूर की फैमिली! - movie anil kapoors father surender kapoor lived in raj

आपको बता दें कि अनिल कपूर के पिता सुरेंद्र कपूर पृथ्वीराज के चचेरे भाई थे और जब अनिल अपने परिवार के साथ मुंबई में शिफ्ट हुए थे। तो उनके पास रहने के लिए कोई जगह नहीं थी। ऐसे में वह कुछ सालों तक पृथ्वीराज के गैरेज में रहें थे। बाद में उन्होंने चॉल के अंदर एक कमरा किराए पर लिया था। जिसमें वह काफी लंबे समय तक रहे।

अनिल कपूर की शुरुआती दिनों का संघर्ष

Anil Kapoor interesting Facts: Throwback: कभी राज कपूर के गैराज में रहते थे अनिल कपूर, शादी से पहले पत्नी सुनीता देती थीं बस का किराया! Anil Kapoor interesting facts When actor use

अनिल कपूर ने कई इंटरव्यूज में यह जाहिर किया है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कुछ फिल्में सिर्फ पैसों के लिए की थी क्योंकि उनके पीछे परिवार था जिसका भरन पुष्ण उनको करना था। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पीछे उनका परिवार हमेशा उनका समर्थन करने के लिए खड़ा रहता था। साथ ही बता दे कि अनिल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि “मैं और मेरा परिवार भाग्यशाली रहे कि वह उस परेशानी से बाहर निकल पाए, लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि अगर वैसे ही परिस्थिति दोबारा आएगी तो मैं अपने परिवार का ख्याल रखने के लिए दो बार नहीं सोचेंगे”

अनिल कपूर की आने वाली फिल्म

Animal Movie (2022) - Ranbir Kapoor, Anil Kapoor, Bobby Deol, Parineeti Chopra,Box Office Collection - YouTube

अनिल कपूर जल्द ही संदीप रेड्डी की आने वाली फिल्म एलियन में नजर आएंगे। जिसमें रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में है। साथ ही इसमें बॉबी देओल, परिणीति चोपड़ा को भी देखा जाएगा। इसके अलावा अनिल कपूर करण जौहर की तख्त का भी हिस्सा बनने वाले हैं। इस फिल्म में कई कलाकार शामिल होंगे। जिसमें से रणबीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, करीना कपूर खान और जानवी कपूर के नाम शामिल हैं।

 

ये भी पढे़: अमिताभ के साथ लगातार तीन हिट देने के बाद भी बॉलीवुड छोड़ विदेश में जा बसी अभिनेत्री

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT