होम / Anupam Kher's mother: राजनीति बहस पर उतरी अनुपम खेर की मां , कहा-'तुम्हारे जैसे 10 पढ़ा लेगा वो"

Anupam Kher's mother: राजनीति बहस पर उतरी अनुपम खेर की मां , कहा-'तुम्हारे जैसे 10 पढ़ा लेगा वो"

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 8, 2023, 8:02 am IST

इंडिया न्यूज:(Anupam Kher’s mother) 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पढ़ाई और डिग्री पर छिड़ी बहस एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है। बता दें, यह मामला 8 साल पुराना है। दरअसल अरविंद केजरीवाल ने आरटीआई के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बीए और एमए की डिग्री मांगी थी। जिस पर तत्कालीन केंद्रीय सूचना आयोग ने गुजरात यूनिवर्सिटी से कहा था कि वह पीएम मोदी की डिग्री अरविंद केजरीवाल को उपलब्ध करवाए।

पीएम मोदी की डिग्री के सवाल पर अनुपम की मां का करारा जवाब

8 साल पुराने इस मामले पर एक बार फिर से रविवार 2 अप्रैल को आदमी पार्टी ने पीएम मोदी कि डिग्री पर सवाल उठाते हुए कहा  कि अगर उनकी डिग्री की जांच की गई तो वह फर्जी निकलेगी। बता दें, पीएम के डिग्री को लेकर हो रही राजनीति बहस के बीच अब अभिनेता अनुपम खेर ने मां का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वो पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्री और पढ़ाई पर सवाल उठाने वालों को जवाब दे रही हैं।

 

इस वायरल वीडियो में अनुपम खेर, मां दुलारी से पूछते हैं कि कुछ लोग बोल रहे हैं कि मोदी पढ़े-लिखे नहीं हैं। इस पर अभिनेता कि मां दुलारी बोलती हैं, ‘तो आप पढ़ा लो उसको। वो तुम्हारे जैसे दस को पढ़ाएगा। वो इतना काम कर रहे हैं। लोगों के साथ उठ-बैठ रहे हैं और बताओ वो पढ़े-लिखे नहीं है। और पढ़ने में क्या है? दिमाग होना चाहिए। दिमाग सबसे ज्यादा जरूरी है। पढ़े-लिखे लोगों में ही कहां दिमाग होता है।’

 

Also Read: शादी के11 साल बाद नेहा मर्दा प्यारी सी बेटी की बनीं मां,अस्पताल में इमरजेंसी में किया गया था भर्ती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.