होम / दिल्ली पुलिस ने गोला-बारूद की तस्करी के सिंडिकेट का किया भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने गोला-बारूद की तस्करी के सिंडिकेट का किया भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

Mohit Saini • LAST UPDATED : August 12, 2022, 1:23 pm IST

इंडिया न्यूज, Delhi News (Arms Smuggling Gang Busted) : दिल्ली पुलिस द्वारा स्वतंत्रता दिवस से पहले एक बड़ी सफलता को हासिल किया गया है। दिल्ली पुलिस ने यहां गोला-बारूद की तस्करी में शामिल एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। ज्ञात रहे कि इससे पहले भी कुरुक्षेत्र के पास एक साजिश नाकाम की जा चुकी है। आज छापेमारी के दौरान पुलिस ने 2,000 जिंदा कारतूस सहित काफी गोला-बारूद बरामद किया। वहीं पुलिस ने तस्करी में शामिल 6 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

दिल्ली में हाई अलर्ट जारी

वहीं अब दिल्ली में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि 15 अगस्त से ठीक पहले दिल्ली में आरोपित बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे। फिलहाल आईबी ने दिल्ली पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करने के निर्देश दिए हुए हैं।

लाल किला उच्च तकनीक कैमरों की नजर में

15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस को देखते हए दिल्ली पुलिस ने आईबी के निर्देश पर लाल किले की परिधि को कवर करने वाले उत्तरी जिले और मध्य जिले में बड़ी संख्या में कैमरे लगाए है। ये कैमरे आइपी-आधारित फेस डिटेक्शन, ट्रिपवायर, पीपल मूवमेंट डिटेक्शन, आडियो डिटेक्शन, इंट्रूजन, डिफोकस आदि सुविधाओं से लेस होंगे।

ये भी पढ़े :  गुजरात के आणंद जिले में बड़ा सड़क हादसा, 6 लोगों की मौके पर मौत

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.