होम / भारत जोड़ो यात्रा में Actors के शामिल होने पर बीजेपी का दावा, 'वो आते नहीं पैस देकर बुलाए जाते है'

भारत जोड़ो यात्रा में Actors के शामिल होने पर बीजेपी का दावा, 'वो आते नहीं पैस देकर बुलाए जाते है'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 22, 2022, 9:21 pm IST

इंडिया न्यूज़ (इंडिया न्यूज़) : पार्टी को मजबूती देने के लिए कांग्रेस की तरफ से भारत जोड़ो यात्रा की जा रही है। आपको बता दें,इस वक्त भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र में है। यात्रा के दौरान राहुल गांधी से कई सेलिब्रेटी भी जुड़ते हैं। अब तक यात्रा से पूजा भट्ट, सुशांत सिंह, अमोल पालेकर, रिया सेन, रश्मि देसाई सहित कई नेता जुड़ चुके हैं। लेकिन अब इसको लेकर भाजपा के कई नेताओं और अमित मालवीय की तरफ से बड़ा दावा किया गया है। मालवीय की तरफ से कहा गया है भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने और चलने के लिए अभिनेताओं को कांग्रेस की तरफ से भुगतान किया गया जाता है। भाजपा आईटी सेल प्रमुख ने बिना नाम वाला एक फार्वर्डेड Whats app मैसेज भी शेयर किया है और कहा कि जब यात्रा मध्य प्रदेश में पहुंचेगी, तब और अभिनेता भी इससे जुड़ेंगे। जिसकी लिस्ट पहले से ही तैयार है।

जानकारी हो,Whats app मैसेज के जरिए दावा किया गया है कि नवंबर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ जो अभिनेता 15 मिनट तक चलेगा उसे अच्छा-खासा पेमेंट किया जाएगा। हालांकि, भाजपा के इस आरोप पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया है। कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि भाजपा यात्रा को बदनाम करने के लिए पूरी तरह से गिर चुकी है। साथ ही कांग्रेस की तरफ से कहा गया जो लोग भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हैं वे देश के लिए खड़े हुए हैं।

कांग्रेस का पलटवार

आपको बता दें, कांग्रेस के सचिन सावंत ने बीजेपी के इस आरोपों पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया और कहा कि 1/2 सुबूत? इससे साफ पता चलता है कि भाजपा यात्रा को बदनाम करने के लिए किस तरह से कोशिश कर रही है। Whats app मैसेज पर सवाल उठाते हुए सावंत ने कहा कि पार्टी की तरफ से फर्जी मैसेज को आधार बनाकर भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मैसेज में कोई नाम नहीं, कोई संख्या नहीं? उन्होंने कहा कि भाजपा पैसा देकर पीआर कराने में माहिर है। कांग्रेस को यह सब नहीं आता है। सावंत ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान किस तरह सेलिब्रेटीज को पैसे देकर ट्वीट करवाया गया, वह किसी से छिपा नहीं है?

बीजेपी ने पैसे देकर यात्रा में शामिल होने का लगाया है आरोप

वहीं, भाजपा के अमित मालवीय ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी यात्रा से जितना कुछ हासिल कर रहे है, उन्हें इस तरह के पीआर की वजह से नुकसान उठाना पड़ रहा है। मालवीय ने कहा कि आखिर ये कौन लोग हैं, जो चंद पैसों के लिए राहुल गांधी से जुड़ने को तैयार हैं। आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर को कन्याकुमारी से की गई थी। तब से यह यात्रा लगातार जारी है। हालांकि, दशहरे की छुट्टी की वजह से यात्रा को चार दिन का विराम दिया गया था। दक्षिणी राज्यों को कवर करते हुए यात्रा महाराष्ट्र में पहुंची है। इसके बाद यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.