होम / देशहित में बीजेपी ने नहीं किया कोई काम, चाचा शिवपाल ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

देशहित में बीजेपी ने नहीं किया कोई काम, चाचा शिवपाल ने साधा मोदी सरकार पर निशाना

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 2, 2023, 10:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), shivpal yadav : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव आज बनारस में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। मीडिया से हुई बातचीत में बीजेपी के 9 साल पूरे होने के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कोई काम देश हित में नहीं किया, इसीलिए देश की जनता महंगाई और भ्रष्टाचार से परेशान है।

बीजेपी पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

पिछले दिनों वाराणसी में किसानों पर हुई लाठीचार्ज पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसान विरोधी सरकार है, भारतीय जनता पार्टी ने जितने भी वादे किए थे उन वादों पर भारतीय जनता पार्टी खरी नहीं उतरी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कोई भी वादे पूरे नहीं किए, यह लोग केवल झूठ बोलते हैं और जनता को परेशान करते हैं। जो भी कानून बनाते हैं और निर्णय लेते हैं उससे जनता को फायदा नहीं बल्कि परेशानी पैदा होती है।

लोकसभा चुनाव में विपक्ष होगा एकजुट

लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष एकजुट हो रहा है इस सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने संगठन को मजबूत करती है और 2024 का चुनाव हम लड़ेंगे और गठबंधन में समाजवादी पार्टी शामिल होगी। समाजवादी पार्टी चाहती है कि हम एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी को हटाए। 2024 के चुनाव में कांग्रेस के साथ मिलकर सपा चुनाव लड़ सकती है इस सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व इस पर विचार और निर्णय करेगा।

also read ; http://बेटियों के इन हालात के लिए मोदी सरकार ज़िम्मेदार- राहुल गांधी

लेटेस्ट खबरें