होम / BJP Leader Murder In WB: बंगाल में बेखौफ बदमाशों ने भाजपा नेता को गोलियों से भूना

BJP Leader Murder In WB: बंगाल में बेखौफ बदमाशों ने भाजपा नेता को गोलियों से भूना

Gargi Santosh • LAST UPDATED : April 2, 2023, 7:44 am IST

BJP Leader Murder In WB: पश्चिम बंगाल के पूरब बर्धमान जिले में शनिवार शाम भाजपा नेता राजू झा और उनके कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक राजू झा किसी काम से कोलकाता जा रहे थे। इस दौरान शक्तिगढ़ थाना क्षेत्र के अमरा में एक मिठाई की दुकान के बाहर उन पर हमला हो गया।

बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

पुलिस के मुताबिक झा अमरा में एक मिठाई की दुकान के बाहर अपनी एसयूवी में इंतजार कर रहे थे, तभी एक कार में दो व्यक्ति वहां पहुंचे। एक आरोपी ने रॉड से अपनी कार का शीशा तोड़ा, जबकि दूसरे ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान कई राउंड फायरिंग की गई, जिसमें राजू झा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनके साथ मौजूद दो अन्य लोग भी घायल हो गए।

फरार चल रहे सभी आरोपी 

घटना की सूचना मिलते की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। वहीं मृतक भाजपा नेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी। हालांकि अभी तक आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले को लेकर एसपी पूरब बर्धमान कमानशीष सेन ने बताया कि पूर्व बर्धमान के शक्तिगढ़ में अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता राजू झा की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होनें घटना को एक दुर्भाग्यपूर्ण बताया और इसकी जांच करने की बात कही।

हाल ही में ज्वाइन की थी BJP

बता दें कि होटल व्यवसाय से जुड़े राजू झा पिछले विधानसभा चुनाव से पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे। उन्हें कोयला तस्करी मामले में भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस इस मामले में झा के  परिजनों से बातचीत कर रही है और पता लगाया जा रहा है कि उन्हें किसी पर शक तो नहीं है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान सरकार करेगी सुप्रीम कोर्ट में अपील

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT