होम / बिहार के कटिहार में भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या

बिहार के कटिहार में भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 7, 2022, 9:25 pm IST

इंडिया न्यूज़ (पटना, BJP leader shot dead in Bihar’s Katihar district): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता संजीव मिश्रा की सोमवार को कथित तौर पर एक पुराने विवाद को लेकर कटिहार जिले में अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना सोमवार सुबह बलरामपुर थाना क्षेत्र की है। मिश्रा अपने घर के बाहर खड़े थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग और परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और मिश्रा को खून से लथपथ पाया। उन्हें पास के अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

लोगों ने किया प्रदर्शन

उनकी मौत की खबर फैलते ही इलाके के स्थानीय लोग जमा हो गए और विरोध करने लगे। घटना पर तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर उन्होंने सड़क जाम भी कर दिया।

इससे पुलिस को मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लाना पड़ा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस को संदेह है कि अज्ञात आरोपी बंगाल की सीमा पार करने में कामयाब रहे क्योंकि यह इलाका इसके करीब है।

प्रथम दृष्टया मामला पुराने विवाद का लग रहा है और परिजनों के बयान के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। अधिकारियों ने कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है। उनके पर यह पहला हमला नहीं था। उन्होंने कहा कि उन्हें पहले भी अज्ञात लोगों ने गोली मारी थी और हमले में बच गए थे।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.