होम / बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज, अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

बीजेपी संसदीय दल की बैठक आज, अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

Roshan Kumar • LAST UPDATED : February 7, 2023, 9:57 am IST

दिल्ली ( BJP parliamentary party meeting in parliament buliding): भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) संसदीय दल की बैठक आज संसद में होने वाली है। संसद में बीजेपी की साप्ताहिक बैठक हर मंगलवार को होती है जब सदन चल रहा होता है। इस बैठक में हाल ही में पारित केंद्रीय बजट 2023-24 सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पार्टी के शीर्ष नेता इस बैठक में शामिल होने वाले है। प्रधानमंत्री के पार्टी की बैठक को संबोधित करने की भी उम्मीद है जहां वह बीजेपी सांसदों का मार्गदर्शन कर सकते हैं। संसद का बजट सत्र इस साल 31 जनवरी को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के संयुक्त अभिभाषण के साथ शुरू हुआ था। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 1 फरवरी को 2023-24 का बजट पेश किया।

कोई काम नहीं हुआ

बजट पेश होने के बाद से अडानी मुद्दे पर जारी गतिरोध के कारण संसद में कोई कामकाज नहीं हुआ है। विपक्ष ने मांग की है कि सरकार को अडानी स्टॉक मुद्दे के बारे में संसद में जवाब देना चाहिए, जिसके बाद दोनों सदनों में व्यवधान देखा गया है। अडानी समूह के खिलाफ स्टॉक हेरफेर के आरोपों की जांच संयुक्त संसदीय समिति से कराने की विपक्षी पार्टियां मांग कर रही हैं। बजट सत्र का पहला भाग 13 फरवरी तक चलेगा और दूसरा भाग 13 मार्च से 6 अप्रैल तक चलेगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.