होम / गोडसे की तस्वीर, हिन्दू राष्ट्र की मांग, भाजपा से निलंबित MLA टी राजा का रामनवमी जुलुस विवादों में घिरा

गोडसे की तस्वीर, हिन्दू राष्ट्र की मांग, भाजपा से निलंबित MLA टी राजा का रामनवमी जुलुस विवादों में घिरा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 31, 2023, 4:23 pm IST

इंडिया न्यूज़ : एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के संसदीय क्षेत्र हैदराबाद में बीते गुरुवार यानि रामनवमी के दिन उस समय स्थिति बेहद तनावपूर्ण हो गई जब भाजपा के निलंबित विधायक टी राजा सिंह के नेतृत्व में निकाली गई। बता दें, रामनवमी के जुलूस में सार्वजनिक तौर पर हंगामा और तनावपूर्ण स्थिति तब उत्पन्न्न हुई जब गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का महिमा मंडन करते हुए तस्वीर को प्रदर्शित किया गया।

हैदराबाद के जुलुस में गांधी के हत्यारे का महिमांडन

बता दें, एक निजी वेबसाइट के मुताबिक जहरीले बयानों के कारण भाजपा से निलंबित विधायक टी राजा सिंह की अगुवाई में निकली रामनवमी शोभा यात्रा में मुठी भर युवा गीत-संगीत की धुन पर नृत्य कर रहे थे। नृत्य कर रहे युवक साथ में भगवा झंडा लिए नाथूराम गोडसे की तस्वीर भी लहरा रहे थे।

टी राजा की अगुवाई में निकली शोभा यात्रा में लगे आपत्तिजनक नारे

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, रामनवमी की शोभा यात्रा में शामिल हुए सैकड़ों की संख्या में युवा टी राजा सिंह की मौजूदगी में आपत्तिजनक नारे लगा रहे थे। बता दें,यह शोभा यात्रा सीतारामबाग के एक मंदिर से शुरू हुई और विधायक राजा सिंह के विधानसभा क्षेत्र गोशामहल के कई इलाकों से गुजरी। इस दरम्यान हैदराबाद पुलिस ने शोभा यात्रा के रास्ते में सैकड़ों पुलिसकर्मियों को तैनात किया था ताकि कोई अप्रिय स्थिति न पैदा होने पाये। इसके अलावा पुलिस सीसीटीवी कैमरों और ड्रोन के जरिये पूरे गोशामहल इलाके की जमीनी और हवाई निगरानी भी कर रही थी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT