होम / रुकवा सकता हूं 'रूस-यूक्रेन का युद्ध',सिद्धू मूसेवाला की आत्मा को दिलाऊंगा शांति : करौली बाबा

रुकवा सकता हूं 'रूस-यूक्रेन का युद्ध',सिद्धू मूसेवाला की आत्मा को दिलाऊंगा शांति : करौली बाबा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 25, 2023, 7:35 pm IST

इंडिया न्यूज़ : नोएडा के डॉक्टर द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद सुर्ख़ियों में आए कानपुर के करौली बाबा उर्फ संतोष सिंह के कारनामे और उनसे जुड़ी मामलों की लिस्ट लम्बी होती चली जा रही है। वहीं आश्रम और खुद पर लगे आरोपों पर बाबा का कहना है कि यह सिर्फ आश्रम और उनको बदनाम करने की साजिश है। बता दें, विवादों में आए बाबा करौली ने राजनीतिक बयानबाजी भी करनी शुरू कर दी है। कल करौली बाबा ने राहुल की सांसदी जाने पर कहा था कि सबको कर्मों का फल भोगना ही पड़ता है। अब बाबा ने दावा किया कि वह रूस और यूक्रेन में हो रहे युद्ध को रोक सकता है। वहीं उसने मूसेवाला को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है। बाबा का कहना है कि मूसेवाला की आत्मा को अभी शांति नहीं मिली है। इसके लिए उनके घर वालों को मूसेवाला कीआत्मा की शांति के लिए पूजा कराने की जरूरत है।

खत्म करा दूंगा रूस -यूक्रेन का युद्ध

बता दें , विवादों में आने के बाद लगता है बाबा करौली पर सस्ती लोकप्रियता का भूत सवार हो गया है। तभी तो बाबा ने दावा किया कि वह रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध को भी खत्म करा सकता है। मालूम हो इसके लिए उसने फॉर्मूला दिया है कि ‘ वह सिर्फ उन दोनों राष्ट्रपतियों की स्मृतियों को भुला देंगे। जिससे युद्ध का कारण ही समाप्त हो जाएगा और दोनों देशों का युद्ध खत्म हो जाएगा।

सिद्धू की आत्मा को दिलाऊंगा शांति

बता दें, बाबा ने यह भी कहा ही किकुछ दिन पहले सिद्धू मूसेवाला के गांव के कुछ लोग उसके पास आए थे। इस दौरान बाबा ने उनसे कहा था कि सिद्धू के आत्मा को अभी शांति नहीं मिली है। इसपर उन्होंने उन लोगों से कहा था कि उनके परिवार वालों को यहां भेजें। आश्रम में वह सिद्धू मूसेवाला की आत्मा की शांति के लिए पूजन कराएंगे।

लेटेस्ट खबरें