होम / CM Chandrashekhar Rao: चंद्रशेखर राव का हेलीकॉप्टर वापस लौटा, तकनीकी खराबी की शिकायत

CM Chandrashekhar Rao: चंद्रशेखर राव का हेलीकॉप्टर वापस लौटा, तकनीकी खराबी की शिकायत

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 6, 2023, 3:59 pm IST

CM Chandrashekhar Rao: तेंलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को ले जा रहा हेलीकॉप्टर तकनीकी खराबी के कारण वापस उसी स्थान पर लौट गया, जहां से उसने उड़ान भरी थी। इस दौरान  केसीआर चुनावी सभा करने करने के लिए देवाकादरा जा रहे थें।

  • हेलीकॉप्टर को फार्म हाउस की ओर मोड़ दिया गया
  • रैलियां तय कार्यक्रम के अनुसार जारी रखेंगे

कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

मिली जानकारी के मुताबिक तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की हेलीकॉप्टर तकनीकी खराबी के कारण आज (सोमवार) को उड़ान भरने के कुछ मिनटों बाद फार्महाउस पर लौट आई। जिसके कारण मुख्यमंत्री को देवराकादरा की यात्रा को रद्द करना पड़ा। ख़बर यह भी है कि इस दौरे के दौरान के राव एक रैली को संबोधित करने वाले थें। जिसे थोडे समय के लिए स्थगित कर दिया गया है।

मामले की दी गई जानकारी 

इस मामले को लेकर एक आधिकारिक रिलीज में कहा गया कि “सतर्क पायलट ने हेलीकॉप्टर को सीएम केसीआर के फार्म हाउस की ओर मोड़ दिया और सुरक्षित रूप से उतर गया।” कंपनी की ओर से सीएम के लिए दूसरे हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की जा रही है। साथ ही यह भी बताया गया कि थोड़ी देर में एक और हेलीकॉप्टर फार्महाउस पर पहुंचेगा और राव दिन की चुनावी रैलियां तय कार्यक्रम के अनुसार जारी रखेंगे।

Also Read:-

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.