होम / Controversial statement of Ramesh Bidhuri: विवादित बयान पर कांग्रेस नेता राहुल का व्यंग ,"नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान"

Controversial statement of Ramesh Bidhuri: विवादित बयान पर कांग्रेस नेता राहुल का व्यंग ,"नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान"

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 23, 2023, 9:34 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Controversial statement of Ramesh Bidhuri: बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की बसपा सांसद दानिश अली पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद राजनीति गर्मा गई है। विपक्षी दलों के नेताओं ने इस मुद्दे को उठाते हुए पीएम मोदी और बीजेपी को निशाने पर ले लिया है। दानिश अली ने शुक्रवार को इन टिप्पणियों को लेकर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ नोटिस दिया और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मामले को विशेषाधिकार समिति के पास भेजने का आग्रह किया। सूत्रों के अनुसार, बीजेपी ने दानिश अली के खिलाफ असंसदीय भाषा के इस्तेमाल के लिए पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर सांसद रमेश बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

बिधूड़ी को निलंबित करने की मांग

लोकसभा से बिधूड़ी को निलंबित करने के लिए कई विपक्षी दलों की मांग के बीच, अध्यक्ष ओम बिरला ने बिधूड़ी की टिप्पणियों को “गंभीरता से नोट” किया और भविष्य में ऐसा व्यवहार दोहराया जाने पर उन्हें “कड़ी कार्रवाई” की चेतावनी दी। कई विपक्षी दल अली के समर्थन में एकजुट हुए और कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बसपा नेता से मुलाकात की और उनके साथ एकजुटता व्यक्त की।

नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान

एक्स के माध्यम से राहुल गांधी ने अली के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा, “नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान” वहीं,लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, टीएमसी की अपरूपा पोद्दार, डीएमके की कनिमोझी और एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने इस मुद्दे पर बिड़ला को पत्र लिखा और मांग की कि मामले को विशेषाधिकार समिति को भेजा जाए। वहीं बिधूड़ी की टिप्पणियों के एक दिन बाद, अली ने इसे “घृणास्पद भाषण” बताया और सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक को सदन से निलंबित करने की मांग की।

यह भी पढ़ेंः- India Canada Row Updates: कंसल्टेंट कनाडा एजुकेशन फेयर करने लगे स्थगित, हो सकता है कनाडा स्टडी वीजा बंद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ebrahim Raisi Death: भारत ईरान के साथ खड़ा, राष्ट्रपति रायसी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख-Indianews
‘विदेशी’ समझ Ruskin Bond के साथ हुई ये घटना, मंदिर में जानें के लिए रखी ये शर्त -Indianews
Ebrahim Raisi Death: इब्राहिम रायसी की हादसे में गई जान, ईरानी राष्ट्रपति समेत इतने लोग थे प्लेन में सवार-Indianews
Bihar: मुजफ्फरपुर में 19 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड समेत चार लोगों ने दिखाई हैवानियत-Indianews
खुद पर किताब नहीं लिखावा चाहते Salman Khan, इस राज को छुपाए बैठे है एक्टर – Indianews
Ebrahim Raisi Death: हेलिकॉप्टर हादसे में रायसी की मौत पर आया इजरायली धर्म गुरुओं का बयान, जताई खुशी-Indianews
Lok Sabha Election: चीरहरण का चुनावी मुद्दा, विपक्ष के दिग्गज नेताओं के लिए काला टीका
ADVERTISEMENT