होम / हिंदुस्तान में धर्मांतरण नहीं होने देंगे’, राजकोट के बोले बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र शास्त्री

हिंदुस्तान में धर्मांतरण नहीं होने देंगे’, राजकोट के बोले बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र शास्त्री

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 2, 2023, 4:13 pm IST
India news (इंडिया न्यूज़) dhirendra krishan shastri : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। बता दें, मुंबई, पटना के बाद अब उनका गुजरात के सूरत में 10 दिन के दिव्य दरबार का आयोजन चल रहा है। वहीं, अपनी कथा के दूसरे दिन भी धीरेंद्र शास्त्री ने एक बार फिर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की अपनी मांग को दोहराया है। बता दें, धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने जोर देते हुए कहा है कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना है। वह यहां धर्मांतरण किसी भी सूरत में नहीं होने देंगे।

‘हम प्रेम के आदी है, गर्व से कहो हिंदुवादी हैं’

बता दें, धीरेंद्र शास्त्री ने दिव्य दरबार में आए लोगों को राजकोट के पागलों कहकर संबोधित किया। इसके आगे उन्होंने कहा ‘हमारे ग्रंथों को कितनी बार जलाया गया। हम नफरत करना नहीं जानते हैं, हम तो प्रेम के आदी हैं, इसलिए हम खुद को गर्व से कहते हिंदुवादी हैं। मालूम हो, यहां कार्यक्रम के पहले दिन भी बागेश्वर सरकार ने बड़ा बयान दिया। बाबा बागेश्वर ने कहा है कि हिंदू राष्ट्र का मतलब है राम राज्य। भारत को हिंदू राष्ट्र बन जाने दो, फिर पाकिस्तान चलेंगे। हिंदू राष्ट्र एक व्यवस्था है। किसी और मजहब को देश छोड़ने की आवश्यकता नहीं है। वो पथर न फेकें। सभी मुसलमानों को भारत में रहने का हक है। किसी को देश छोड़ने की जरूरत नहीं है।

पाकिस्तान से पीओके संभल नहीं रहा

मालूम हो, इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने बीते शुक्रवार को कहा था कि भारत क्या हम पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे। हिंदू राष्ट्र को लेकर नए बयान में बागेश्वर धाम सरकार ने कहा है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) को राम और हिंदुस्तान की जरूरत है। पाकिस्तान से पीओके संभल नहीं रहा है।

also read ; http://हिंदू राष्ट्र का मतलब राम राज्य, किसी को देश छोड़ने की जरूरत नहीं: बाबा बागेश्वर

लेटेस्ट खबरें