होम / महाराष्ट्र में कोरोना ने बुलेट ट्रेन की तरह पकड़ी रफ़्तार , 24 घंटे में सामने आए 1152 मामले, 4 ने तोड़ा दम

महाराष्ट्र में कोरोना ने बुलेट ट्रेन की तरह पकड़ी रफ़्तार , 24 घंटे में सामने आए 1152 मामले, 4 ने तोड़ा दम

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 14, 2023, 7:19 pm IST
इंडिया न्यूज़ : देश की आर्थिक राजधानी महाराष्ट्र में कोरोना ने बेकाबू रफ़्तार पकड़ ली है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटे की बात करें तो महाराष्ट्र में कोरोना के 1152 नए मामले सामने आए हैं जबकि 4 मरीजों ने दम तोड़ा है। अगर महाराष्ट्र में नए मामले सामने आने के बाद कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 5928 तक पहुँच गई है।

दिल्ली में भी कोरोना का कहर जारी

बता दें, महाराष्ट्र के बाद अगर कहीं कोरोना का कोहराम मचा हुआ है तो वह है देश की राजधानी दिल्ली, यहां भी कोरोना के दैनिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। अगर दिल्ली में कोरोना की रफ़्तार पर बात करे तो बीते गुरुवार को दिल्ली में 1500 से ज्यादा कोरोना के मरीज सामने आए हैं। वहीं दो मरीजों की 24 घंटे में मौत की भी खबर सामने आई।

27.77 प्रतिशत पहुंची संक्रमण दर

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली में बीते गुरुवार (13 अप्रैल) को 1527 कोरोना के मामले सामने आए हैं। चिंता बढ़ाने वाली बात यह है कि संक्रमण दर में रिकार्ड इजाफा देखने को मिला है। राजधानी में संक्रमण दर बढ़कर 27.77 प्रतिशत पर पहुंच गई है। साथ ही दिल्ली में गुरुवार को 2 कोरोना मरीजों की मौत भी हुई है।

also read : http://दिल्ली में आज कोरोना के सामने आए 1527 नए केस, दो मरीजों की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.