होम / Kirit somaiya viral: किरीट सोमैया वायरल वीडियो मामले में क्राइम ब्रांच ने किया जांच शुरू, जाने क्या है पूरा मामला

Kirit somaiya viral: किरीट सोमैया वायरल वीडियो मामले में क्राइम ब्रांच ने किया जांच शुरू, जाने क्या है पूरा मामला

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 19, 2023, 4:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), kirit somaiya viral: भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया का कुछ दिनों पहले एक आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल चल रहा है। इस वीडियो में किरीट किसी महिला के साथ वीडियो चैट कर रहे हैं और इसमें वह आपत्तिजनक स्थिति में भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के आने के बाद महाराष्ट्र में सियासी भूचाल मच गया है।

इस मामले के बाद किरीट सोमैया खुद सामने आये और मामले में सफाई दिया और इस वीडियो को फर्जी बताया है और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को एक पत्र लिखकर इस मामले में जांच को लेकर मांग किया। पत्र में सोमैया ने कहा कि उनकी छवि को धूमिल किया जा रहा है और वीडियो फर्जी है, मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।

फडणवीस ने दिया प्रतिक्रिया

इस मामले को लेकर डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि किरीट सोमैया मामले में संपूर्ण और हर एंगल से जांच की जाएगी। साथ ही यह भी कहा कि वरिष्ठ अधिकारी के जरिए मामले की जांच की जाएगी। इसका घोषणा उन्होंने विधान परिषद में किया।

क्राइम ब्रांच यूनिट 10 वीडियो की करेगी जांच

डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस द्वारा विधानसभा में मामले की जांच के आदेश के बाद मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए बतायी कि,बीजेपी नेता किरीट सोमैया का वायरल वीडियो मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच शुरू कर दी है। तकनीकी विशेषज्ञों और साइबर विशेषज्ञों की मदद से क्राइम ब्रांच यूनिट 10 वीडियो की सत्यता की जांच करेगी।

कांग्रेस महिला नेता ने साधा निशाना

इस मामले को लेकर कांग्रेस की महिला नेता विधायक यशोमती ठाकुर ने सोमैया पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि जो वीडियो सामने आया है कहीं ना कहीं महिला के साथ छल किया गया है। ऐसे में महिला को संरक्षण देने के लिए सरकार क्या काम करेगी।

ये भी पढ़े-  Cylinder blast: शिमला के रेस्टोरेंट में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, 9 लोग हुए घायल एक की मौत, मामले की जांच जारी

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.