होम / Delhi Building Collapse: दिल्ली में होली के दिन बड़ा हादसा, भजनपुरा में गिरा 5 मंजिला मकान, वीडियो वायरल

Delhi Building Collapse: दिल्ली में होली के दिन बड़ा हादसा, भजनपुरा में गिरा 5 मंजिला मकान, वीडियो वायरल

Gargi Santosh • LAST UPDATED : March 9, 2023, 9:48 am IST

Delhi Building Collapse: देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, यहां भजनपुरा के विजय पार्क इलाके में एक पांच मंजिला मकान रोड की तरफ ढह गया।  हालांकि, घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल के आस-पास के रास्ते को ब्लॉक कर मामले में जांच शुरू कर दी।

महज 4 सेकंड में ढह गया मकान 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 29 सेकंड का है, जिसमें पांच मंजिला मकान महज 4 सेकंड में रोड की तरफ गिर जाता है। घर के गिरते ही मौके पर मौजूद लोग खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं। हादसे की वजह से आस-पास के घर-दुकान और कुछ वाहन भी इसकी चपेट में आ गए।

कारणों का नहीं चल पाया पता 

वहीं हादसे का दूसरा वीडियो भी सामने आया है जिसमें घटना स्थल पर पहुंचा पुलिसबल भीड़ लगाए लोगों को दूर रहने के लिए कह रहे हैं। खबर है कि इलाके से मलबा साफ करने में अभी वक्त लगेगा।  वहीं मकान गिरने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर ठप हुई इंस्टाग्राम की सेवा, एप-वेबसाइट एक्सेस करने में आई दिक्कत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT