होम / Bigg Boss 16 में साजिद खान की एंट्री को लेकर सवाल उठाने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी

Bigg Boss 16 में साजिद खान की एंट्री को लेकर सवाल उठाने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : October 12, 2022, 2:01 pm IST

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद की Bigg Boss 16 में एंट्री का हर ओर विरोध हो रहा है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने शो में साजिद खान की एंट्री को लेकर सवाल उठाएं थे। स्वाति ने ना सिर्फ सवाल उठाए बल्कि उन्होंने केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर साजिद को शो से हटाने का आग्रह भी किया। बदा दें साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाने के बाद अब स्वाती को रेप की धमकी मिल रही है।

स्वाति ने खूद दी इसकी जानकारी

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया “जब से #SajidKhan को Big Boss से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। ज़ाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जाँच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें!”

 

स्वाति मालीवाल ने लिखी थी अनुराग ठाकुर को पत्र

स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर साजिद को शो से हटाने का आग्रह भी किया था।मालीवाल ने खेल मंत्री को पत्र लिखने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर पत्र की कॉपी पोस्ट कर दी थी। उन्होंने इस ट्वीट में साजिद खान की एंट्री का विरोध करते हुए लिखा, साजिद खान के खिलाफ 10 महिलाओं ने #MeeToo कैंपेन के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे। ये सभी कंप्लेंट साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती है। अब ऐसे आदमी को बिग बॉस में जगह दी गई है, जो कि पूरी तरह से गलत है। मैंने अनुराग ठाकुर जी को पत्र लिख कर साजिद खान को शो से हटाने की मांग की है।

साजिद खान पर इन महिलाओं ने लगाए थे यौन शोषण का आरोप

1-सलोनी चोपड़ा

सलोनी ने कहा कि साजिद ने उनके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की.

2- रेचल व्हाइट

रेचल व्हाइट ने कहा साजिद ने उन्हें एक फ़िल्म में रोल प्ले करने के लिए कपड़े उतारने पर मजबूर किया.

3- करिश्मा उपाध्याय

करिश्मा उपाध्याय नाम की एक पत्रकार ने भी साजिद पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि “जब मैं उनका इंटरव्यू लेने गई तो साजिद अपना पेनिस निकालने लगे थे.”

4- अहाना कुमरा

अहाना ने कहा कि साजिद ने उनसे कई गंदे सवाल पूछे थे.

5-सिमरन

सिमरन ने बताया- प्रोफेशनल मीटिंग के लिए जब हम मिले तो पता चला वो उनका ऑफिस नहीं बल्कि घर है. उन्होंने मुझसे कहा- सिमरन मेरे लिए अपने कपड़े उतारो. मैं डायरेक्टर हूं मैं तुम्हारी बॉडी देखूंगा.

6-मंदाना करीमी

उन्होंने मुझे कहा कि वो फिल्म के रोल के हिसाब से ये देखना चाहते हैं उनकी बॉडी कितनी फिट है.

7-जिया की बहन करिश्मा

करिश्मा ने कहा करिश्मा ने कहा कि उस वक्त मेरी बहन स्क्रिप्ट पड़ रही थी. और साजिद ने उन्हें अपनी ब्रा उतारने के लिए कहा था. करिश्मा ने ये भी कहा कि जब वे अपनी बहन जिया के साथ साजिद के घर गई थीं तब साजिद ने मुझे घूरते हुए कहा कि इसे सेक्स चाहिए. जिया ने साजिद से कहा- तुम ये कैसी बातें कर रहे हो. ये बच्ची है इसे अभी पता नहीं कैसे बैठना है. फिर हम बाहर चले गए.

8-शर्लिन

शर्लिन ने लिखा- जब वे 6 साल पहले साजिद से मिली थी तब उन्होंने बहुत गंदा व्यवहार किया था. डायरेक्टर ने अपना प्राइवेट पार्ट पेंट से बाहर निकाल कर उसे फील करने के लिए कहा. मैंने उनसे कहा कि मुझे पता है प्राइवेट पार्ट (Private Part) कैसा होता है. मुझे उनसे मीटिंग करने का उद्देश्य ऐसा बिल्कुल भी नहीं था

9- डिंपल पॉल

डिंपल पॉल (Dimple Paul) ‘पाउला’ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा था जब वह 17 साल की थीं, तो साजिद खान ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.