होम / Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में फिर अश्लील हरकत, लिपलॉक करते वीडियो वायरल

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में फिर अश्लील हरकत, लिपलॉक करते वीडियो वायरल

Roshan Kumar • LAST UPDATED : May 10, 2023, 12:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro Viral Video, दिल्ली: बार-बार की चेतावनी और सख्ती के बावजूद दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) प्रशासन ट्रेन के अंदर कपल्स द्वारा की जा रही अश्लील हरकतों से खासा परेशान है। दिल्ली मेट्रो में हर दूसरे दिन कपल्स के एक-दूसरे को किस करने, गले लगाने और एक-दूसरे को पकड़ने के वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। इन घटनाओं से बचने के लिए डीएमआरसी ने मेट्रो के अंदर उड़न दस्ते भी तैनात किए थे, लेकिन ऐसा लगता है कि वे ऐसी घटनाओं पर काबू पाने में नाकाम हैं।

  • पहले भी आ चुके है कई वीडियों
  • मेट्रो ने लोगों से अपील की 
  • उड़न दस्ते को तैनात किया गया

फिलहाल ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल मेट्रो के अंदर लिप लॉक करता नजर आ रहा है। दिल्ली मेट्रो के फर्श पर एक-दूसरे को किस करते कपल के कई वीडियो सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसमें देखा जा सकता है कि एक लड़का फर्श पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गोद में लेटा हुआ बैठा है। दोनों बिना किसी झिझक के लिप लॉक कर रहे हैं।

मेट्रों ने की अपील

वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर कई लोगों ने इस जोड़े की आलोचना की। इससे पहले दिल्ली मेट्रों के कई वीडियो वायरल हो चुके है जिससे मेट्रो को शर्मिदा होना पड़ा है। इससे पहले, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली मेट्रो में कथित तौर पर मास्टरबेशन करते एक युवक के वायरल वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था। वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने एक बयान जारी कर यात्रियों से मेट्रो में यात्रा करते समय जिम्मेदारी से व्यवहार करने को कहा और कहा कि यात्रियों को कोरिडोर, स्टेशन, समय आदि का विवरण देते हुए मामले की तुरंत DMRC हेल्पलाइन को रिपोर्ट करनी चाहिए।

यह भी पढ़े-

लेटेस्ट खबरें

IMD Update: ओडिशा, बंगाल, झारखंड में लू का प्रकोप, 40 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंचा पारा; इन राज्यों में बारिश का अलर्ट- indianews
दुबई से SS Rajamouli के साथ लौटे महेश बाबू, फैंस कर रहें SSMB29 पर अपडेट की उम्मीद-Indianews
IPL 2024: LSG VS CSK के बीच मुकाबला आज, देखें इकाना स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और जानें मौसम का हाल
Dubai: बारिश के कारण दुबई से फ्लाइट में हुई देरी तो ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने से चुके ये दो भारतीय पहलवान-Indianews
कराची में जापानी नागरिकों को ले जा रहे वाहन पर हुआ आत्मघाती हमला, 2 लोगों की गई जान
इस तरह Mukesh Ambani ने Nita Ambani को किया था प्रपोज, ट्रैफिक के बीच में रखी थी ये शर्त -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में उपद्रव, कूच बिहार में हुए पथराव-Indianews