होम / Delhi News: पति ने पिया जहर तो पत्नी ने भी दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

Delhi News: पति ने पिया जहर तो पत्नी ने भी दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

Gargi Santosh • LAST UPDATED : March 2, 2023, 2:16 pm IST

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में आत्महत्या करने वालों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य में लगातार आत्म हत्याओं का दौर जारी है। इस बीच एक और खबर ने इसमें अपना नाम दर्ज करा लिया है। दरअसल, दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके के हुडको पैलेस में एयरफोर्स अधिकारी रहे अजयपाल (37) और उनकी पत्नी मोनिका (32) ने आत्महत्या कर ली है।

अस्पताल में अजयपाल को किया मृत घोषित

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक,  अजयपाल ने जहर पी लिया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उनकी पत्नी मोनिका घर आई और खुद को कमरे में बंद कर सुसाइड कर लिया। दोनों ने अपने घर पर जहर पीकर सुसाइड किया है। हालांकि, आत्महत्या करने की क्या वजह रही ये अभी पता नहीं चल पाया है।

जमीन पर बेसुध पड़े हुए थे अजयपाल

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मोनिका अपने कमरे में गई तो उसने देखा की अजय जमीन पर पड़े हुए हैं और उनके मुंह से झाग निकल रहे हैं। पति की ऐसी हालत देख मोनिका घबरा गई और तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर गई। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों में उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मोनिका घर आई और खुद को कमरे में बंद कर लिया।

पत्नी ने भी जहर खाकर दे दी जान

मामले की जांच करने पहुंची पुलिस ने कुछ समय बाद जब मोनिका से कमरे का दरवाजा खुलवाना चाहा तो अंदर से कोई आहट नहीं आई। इसके बाद पुलिस ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया और देखा कि मोनिका ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल इनकी आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

एक साल पहले हुई थी शादी

पुलिस ने बताया कि आज तड़के सुबह 4.30 बजे उनको इस घटना की जानकारी मिली। बता दें अजयपाल एयरफोर्स में ऑफिसर रह चुके थे उन्होंने वहां से रिजाइन कर दिया था। मामले में पूछताछ के दौरान घरवालों में पुलिस को बताया कि करीब 1 साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी।

ये भी पढ़ें: बिल गेट्स का भारत दौरा, रतन टाटा और सचिन तेंदुलकर से की मुलाकात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT