होम / Delhi robbery case: दिल्ली लूटपाट मामले में दिल्ली पूलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, मामले की जांच जारी

Delhi robbery case: दिल्ली लूटपाट मामले में दिल्ली पूलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, मामले की जांच जारी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 27, 2023, 12:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), delhi robbery case: न्यूज एजेंसी ANI से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में आये दिन लूटपाट के मामले आते रहते है। ऐसा ही एक मामला 24 जून को दिल्ली के प्रगति मैदान सुरंग के अंदर देखा गया जिसमें अज्ञात हमलावरों के एक समूह ने एक डिलीवरी एजेंट और उसके सहयोगी से बंदूक की नोक पर 1.5 से 2 लाख रुपये की नकदी लूट को अंजाम दिया गया था।

दो संदिग्धों को पूलिस ने पकड़ा

ANI से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली मामले को लेकर दिल्ली पूलिस के हवाले से एक बड़ी खबर सामने आयी है। जिसमें दिल्ली पुलिस पूलिस जानकारी देते हुए बतायी कि, इस मामले में दो संदिग्धों को पकड़ लिया है और बाकी संदिग्धों की भी पहचान कर ली गई है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और आगे की जांच अभी जारी है।

दिख रहे मामले के वीडियो में जिसमें नजर आ रहा कि, कुछ लोगों ने एक कार को घेरकर और उसमें बैठे लोगों को बंदूक दिखाकर उनसे पैसे लूटते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें पुलिस ने इसका मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों को पकड़ने के लिए प्रयास में लगी हुई है।

दिल्ली पूलिस ने किया गश्त

दिल्ली में हुए लूटपाट के मामले के बाद कुछ हिस्सों में पुलिस ने गश्त किया। जिसको लेकर दिल्ली पुलिस के विशेष सीपी दीपेंद्र पाठक बताते हैं कि “हैइस गश्त के पीछे मूल उद्देश्य अपराध और आपराधिक रोकथाम है। अपराधियों को कानून का डर होना चाहिए और आम नागरिकों को पुलिस, कानून और सरकार पर भरोसा होना चाहिए।”

मामले का अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए इंडिया न्यूज के साथ…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT