होम / श्रद्धा हत्याकांड: डेटिंग ऐप से दिल्ली पुलिस मांग सकती है आफताब की प्रोफाइल डिटेल

श्रद्धा हत्याकांड: डेटिंग ऐप से दिल्ली पुलिस मांग सकती है आफताब की प्रोफाइल डिटेल

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 15, 2022, 2:00 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Delhi Police likely to seek Aftab’s profile details from dating app in shraddha murder case): श्रद्धा हत्याकांड में एक प्रमुख घटनाक्रम में, दिल्ली पुलिस डेटिंग ऐप बंबल को आरोपी आफताब के प्रोफाइल का विवरण मांगने के लिए लिख सकती है, ताकि उससे मिलने वाली महिलाओं का पता लगाया जा सके।

गौरतलब है कि आफताब की मुलाकात श्रद्धा से इसी डेटिंग एप पर श्रद्धा से हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस यह पता लगाना चाहती है कि क्या ऐप पर आफताब को डेट करने वाली कोई महिला श्रद्धा की कथित हत्या के पीछे एक संभावित कारण हो सकती है।

पुलिस सूत्रों ने कहा “दिल्ली पुलिस आफताब के प्रोफाइल का विवरण प्राप्त करने के लिए बंबल को लिख सकती है ताकि उन महिलाओं का विवरण मिल सके जो श्रद्धा के शरीर के रेफ्रिजरेटर में होने के बावजूद उनके घर में उनसे मिलने आई थीं। पुलिस इस संभावना को देख रही है कि क्या इनमें से कोई महिला इसके पीछे एक कारण हो सकती है।”

बम्बल का मुख्यालय अमेरिका के टेक्सास में है। इससे पहले आज, दिल्ली पुलिस, श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी, आफताब द्वारा निपटाए गए लगभग 12 संदिग्ध शरीर के अंगों को पहले ही बरामद कर चुकी है, पुलिस के अनुसार, रविवार को उसे शरीर के अन्य हिस्सों को बरामद करने के उद्देश्य से मंगलवार को जंगल क्षेत्र में लाया गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT