होम / Ram Rahim: पैरोल पर बाहर आए राम रहीम ने दिवाली पर लांच किया नया गाना

Ram Rahim: पैरोल पर बाहर आए राम रहीम ने दिवाली पर लांच किया नया गाना

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : October 25, 2022, 12:57 pm IST

पैरोल पर बाहर आया डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पिछले कुछ दिनों से ऑनलाइन सत्संग कर रहा है जिनमें भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा इकाई के कई नेताओं ने भाग लिया है। बता दें पेरोल पर बाहर चल रहे रामरहीम सत्संग तो कर ही रहे है पर अब धीरे धीरे अपने पुराने रंग में भी वापिस आ रहे है जेल से पेरोल पर बाहर आते ही राम रहीम ने दीवाली पर अपना नया गाना लांच किया है।

दिवाली के दिन किया गाना लांच

राम रहीम एक बार फिर लोगों का विशवास जीतने की कोशिश में लगे हुएं हैं ऐसे में उन्होंन दिवाली के खास मोके पर यूटयूब पर एक गाना लांच किया है जिसका नास है “साडी नित दिवाली” (Sadi Nit Diwali) . इस वीडियो को कल यानी 24 अक्टूबर को Saint MSG नामक चैनल पर रीलीज किया गया है। लोग भी िसे खूब पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “अति सुंदर भजन है धन्यवाद पिता जी धन धन सतगुरु तेरा ही आसरा” तो वहीं दूसरे ने लिखा “पिताजी बहुत सुंदर सॉन्ग है अंतरात्मा को छू गया जी।”

 

हरियाणा में अगले महीने होने है चुनाव 

बता दें रहीम के पैरोल पर बाहर रहने का समय एक बार फिर क्षेत्र में कुछ चुनावों की तारीखों से मेल खा रहा है। इस वर्ष यह ऐसा तीसरा उदाहरण है। हरियाणा में अगले महीने पंचायत चुनाव और आदमपुर विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव होने हैं।

ये भी पढ़ें – ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री बनने पर नारायण मूर्ति ने दामाद को दी बधाई, कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.