होम / Kisi Ka Bhai Kisi Jaan: क्या सलमान को हुआ पैरालिसिस, फैंस ने वीडियो देख उठाए सवाल

Kisi Ka Bhai Kisi Jaan: क्या सलमान को हुआ पैरालिसिस, फैंस ने वीडियो देख उठाए सवाल

Simran Singh • LAST UPDATED : April 19, 2023, 6:38 am IST

इंडिया न्यूज़ (Kisi Ka Bhai Kisi Jaan): किसी का भाई किसी की जान की प्रमोशन जोरों शोरों से चल रही है। इसी दौरान सलमान खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उनका चेहरा काफी ढीला नजर आ रहा है। उसको देखकर इंटरनेट पर सवालों की बारिश शुरू हो गई है। यहां तक कि कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान को पैरालिसिस की बीमारी हो गई है। बता दें कि सलमान खान कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे जिस दौरान यह वीडियो वायरल हुआ।

सलमान की फिल्म की पूरी टीम थी मौजूद

The Kapil Sharma Show: Raghav Juyal shares how he bagged his role in 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' - Times of India

वीडियो के अंदर देखा जा सकता है कि सलमान के साथ किसी का भाई किसी की जान की पूरी टीम मौजूद थी। जिसमें पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर मौजूद थे। इस वीडियो में देखा गया की सलमान के अलावा उनकी पूरी स्टारकास्ट शोफें पर बैठी हुई थी लेकिन सलमान पूरे शो के दौरान खड़े रहे। वह इस वीडियो में कपिल शर्मा और स्टार कास्ट की मस्ती के अलावा लोगों ने सलमान के चेहरे पर भी ध्यान दिया। जो कुछ ढीला नजर आ रहा था।

21 अप्रैल को फिल्म होगी रिलीज

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan (2023) - Movie | Reviews, Cast & Release Date in rostovondon- BookMyShow

बता दे कि किसी का भाई किसी की जान फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। वही वेंकटेश और जगपति बाबू भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई तमिल भाषा की सुपरहिट फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक है। पहले ओरिजिनल फिल्म में अजीत ने मुख्य भूमिका निभाई थी और इस फिल्म में सलमान यह भूमिका निभाने वाले हैं। वही बता दे कि 21 अप्रैल को ईद के मौके पर फिल्म को सभी सिनमा घरों में रिलीज किया जाएगा।

 

ये भी पढ़े: जैकलिन और हिना खान में से किसने लगाई रेड ड्रेस में आग, फैंस ने किया टीवी और बॉलीवुड का कंपैरिजन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT