होम / दिग्विजय सिंह का बजरंग दल पर बड़ा आरोप, पाकिस्तान से जोड़ा कनेक्शन

दिग्विजय सिंह का बजरंग दल पर बड़ा आरोप, पाकिस्तान से जोड़ा कनेक्शन

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : May 27, 2023, 6:43 pm IST

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़) Digvijaya Singh Allegation On Bajrang Dal: मधय प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल पर बड़ा आरोप लगाया है। बता दें, खंडवा में पत्रकारों से बातचीत के दरम्मयान उन्होंने कहा “बजरंग दल का पाकिस्तान से कनेक्शन जुड़ा हुआ है। इसके आगे उन्होंने बजरंग दल पर आईएसआई और पाकिस्तान के लिए जासूसी करने का भी आरोप लगाया है।

‘बजरंग दल के लोगों को भिजवाएंगे जेल’

बता दें, बजरंग दल पर आरोप लगाते हुए दिग्विजय सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि सत्ता में आएंगे तो वो बीजेपी और बजरंग दल के लोगों पर भ्रष्टाचार और देशद्रोह के मामले दर्ज करवाकर उन्हें जेल भिजवाएंगे। पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में हुए एक-एक भ्रष्टाचार के मामलों की पोल खोली जाएगी।

पीएम द्वारा संसद भवन के उद्घाटन पर साधा निशाना

उन्होंने कहा “पीएम मोदी सिर्फ अपना चेहरा दिखाने के लिए खुद यह उद्घाटन कर रहे हैं। भारत की राष्ट्रपति झारखंड जाकर न्यायालय भवन का उद्घाटन कर सकती हैं, लेकिन दिल्ली में रहते हुए नए संसद भवन का उद्घाटन नहीं कर सकतीं।” इसके आगे उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस के 9 सवालों का जवाब भी नहीं दे रहे हैं। आगे उन्होंने नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से नहीं करवाना उनका अपमान बताया है।

also read ; http://नया संसद भवन करेगा हर भारतीय को गौरवान्वित : पीएम मोदी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT