होम / घने कोहरे की वजह से दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइट हुई डायवर्ट, उदयपुर में कराई गई लैंडिंग

घने कोहरे की वजह से दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली फ्लाइट हुई डायवर्ट, उदयपुर में कराई गई लैंडिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 30, 2023, 4:41 pm IST

Vistara Flight: सोमवार को दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली विस्तारा की एक उड़ान को कम दृश्यता की वजह से राजस्थान के उदयपुर की तरफ मोड़ दिया गया। बता दें कि विस्तारा ने बताया कि फ्लाइट सुबह करीब 9.10 बजे उदयपुर पहुंची। विस्तारा की तरफ से कहा गया था कि ‘दिल्ली से अहमदाबाद (डीईएल-एएमडी) जाने वाली उड़ान यूके959 को अहमदाबाद हवाई अड्डे पर कम दृश्यता की वजह से उदयपुर की तरफ मोड़ दिया गया है और इसके सुबह 9:10 बजे उदयपुर पहुंचने की उम्मीद है।’

घने कोहरे की वजह से बदला फ्लाइट का रुट

आपको बता दें कि इससे पहले 19 जनवरी को भुवनेश्वर जाने वाली विस्तारा की एक उड़ान को कम दृश्यता की वजह से कोलकाता की तरफ मोड़ दिया गया था। फ्लाइट गुरुवार सुबह 9.30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरी, इसकी जानकारी एयरलाइंस ने ट्विटर पर दी। मुंबई, महाराष्ट्र से उड़ीसा की राजधानी पहुंचने वाली फ्लाइट UK543 को घने कोहरे के कारण पश्चिम बंगाल की राजधानी की ओर मोड़ दिया गया।

विस्तारा ने अपने ट्वीट कर लिखा, “मुंबई से भुवनेश्वर (बीओएम-बीबीआई) जाने वाली उड़ान यूके543 को भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर कम दृश्यता के कारण कोलकाता (सीसीयू) की ओर मोड़ दिया गया है और इसके 09:30 बजे कोलकाता पहुंचने की उम्मीद है। कृपया आगे के अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।”

मजाक करना यात्री को पड़ा भारी

हाल ही में दुबई से जयपुर आने वाली फ्लाइट को कम दृश्यता की वजह से दिल्ली की तरफ मोड़ा गया। यह स्पाइसजेट का विमान था। सुबह 9.45 बजे यह जयपुर के बजाय दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया। इसी बीच फ्लाइट में बैठे एक यात्री ने ट्विटर पर “SG 58 Dubai to Jaipur High Jacked” लिखकर भारत के फेडरल मिनिस्टर फॉर सिविल एविएशन को टैग भी कर दिया था।

इस ट्वीट के सामने आने के बाद में ट्वीट किए यात्री से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि उसने ये मजाक में किया था। इस मजाक के लिए यात्री को अच्छी कीमत चुकानी पड़ी है। फिलहाल, उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT