होम / 92 यात्रियों से भरी GO FIRST फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्यों मालदीव की बजाय कोयंबटूर में उतारना पड़ा?

92 यात्रियों से भरी GO FIRST फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्यों मालदीव की बजाय कोयंबटूर में उतारना पड़ा?

Naresh Kumar • LAST UPDATED : August 12, 2022, 6:46 pm IST

इंडिया न्यूज, New Delhi News। GO FIRST’S EMERGENCY LANDING : शुक्रवार को बेंगलुरु से मालदीव जा रही 92 यात्रियों से भरी गो फर्स्ट फ्लाइट की कोयंबटूर हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। राहत की बात यह है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। उन्हें आज शाम कोयंबयूर हवाई अड्डे से ही माले की ओर रवाना किया जाएगा। एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक, इंजन में कुछ खराबी आने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी।

इंजन के अत्याधिक गर्म होने से बजने लगा अलर्ट अलार्म

जानकारी मिली है कि यह फ्लाइट शुक्रवार को बेंगलुरु से उड़ान भरकर माले की ओर जा रही थी। इस दौरान अचानक गो फर्स्ट फ्लाइट के इंजन में कुछ खराबी सामने आई। गो फर्स्ट के प्रवक्ता ने बताया कि दोपहर 12 बजे विमान ने टेकआफ किया था।

ठीक एक घंटे बाद इंजन अत्यधिक गर्म हो गया। जिसके बाद अलर्ट अलार्म बजने लगा। पायलट ने तत्काल एयर ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क किया और नजदीकी एयरपोर्ट कोयंबटूर पर लैंडिंग की इजाजत मांगी।

इमरजेंसी लैंडिंग से पहले पहुंचे दमकलकर्मी

एयरपोर्ट अधिकारी ने बताया कि जैसे ही पायलट ने कोयंबटूर एयरपोर्ट के रनवे पर इमरजेंसी लैंडिग की परमिशन मांगी और इंजन को लेकर अपडेट दिया। फ्लाइट के रनवे पर उतरने से पहले ही दमकल कर्मी और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद थे।

इंजीनियरों की टीम ने की इंजन की जांच

वहीं गो फर्स्ट प्रवक्ता ने बताया कि फ्लाइट में सवार सभी 92 यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। हमारी प्राथमिकता यात्रियों की सुरक्षा है। कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिग के बाद इंजीनियरों की टीम ने फ्लाइट के इंजन की जांच की और अब फ्लाइट उड़ान भरने के लिए पूरी तरह फिट है। शाम को फ्लाइट माले के लिए रवाना होगी।

ये भी पढ़ें : केंद्र सरकार की राज्यों को सलाह, कहा-कोरोना से बचने के लिए स्वतंत्रता दिवस पर कार्यक्रमों में भीड़भाड़ से बचें

ये भी पढ़ें : ईवीएम के बजाय बैलेट पेपर से मतदान की याचिका खारिज

ये भी पढ़ें : ढाई महीने बाद आया आईपीओ, सिरमा एसजीएस टेक्नोलॉजी में निवेश करें या नहीं

ये भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में पुलिस और सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला, 8 घंटे में दूसरी वारदात, एक पुलिसकर्मी घायल

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.