होम / Assam: असम के तिनसुकिया में लगी आग, 16 घरों को लिया चपेट में, 3 सिलेंडर हुआ ब्लास्ट

Assam: असम के तिनसुकिया में लगी आग, 16 घरों को लिया चपेट में, 3 सिलेंडर हुआ ब्लास्ट

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 12, 2023, 3:35 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Assam fire tragedy: असम के तिनसुकिया के राजा अली आदर्श पथ इलाके में 11 जुलाई को रात करीब 10 बजे आग लगने का मामला सामने आया है। जिसमें शहर के राजा अली आदर्श पथ इलाके में एक साथ 16 घर इसके चपेट में आ गये। साथ ही तीन सिलेंडर भी ब्लास्ट हो गया। फिलहाल मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हो जाने के कारण और अधिकारियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। बताया जा रहा है कि आग पहले स्थानिय निवासी विश्वनाथ महतो नाम के एक व्यक्ति के घर में लगी, बाद में फिर आग फैल गई और देखते ही देखते यह आग 16 घरों को अपने चपेट में ले लिया।

तीन सिलेंडर हुआ ब्लास्ट

बता दें कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां आग को काबू करने की कोशिश में जुटी गई है। स्थानीय लोगों के द्वार बताया गया कि, सिलेंडर भी ब्लास्ट हुआ है। बताया जा रहा है कि, यह घटना करीब 10 बजे रात में हुई है। जिसमें झुग्गी-झोपड़ी वाले इलाके के करीब 16 घरों को अपनी चपेट में ले लिया।

आग पर पाया गया काबू

मामले की मिली जानकारी के अनुसार, वक्त रहते आग को कंट्रोल कर लिया गया है। फिलहाल इस मामले में ज्यादा किसी के हाताहत की खबर सामने नही आया है। फिलहाल सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं। वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के अनुसार, अधिकारियों द्वारा बताया है कि आग पर काबू पा लिया है। फिलहाल किसी तरह से बड़ी हानि की खबर नहीं है। आग की जद में आए लगभग घरों का आम सामन जलकर राख हो गये हैं।

मामले का अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए इंडिया न्यूज के साथ…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.