होम / बिहार: छपरा में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत

बिहार: छपरा में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत

Roshan Kumar • LAST UPDATED : December 14, 2022, 11:22 am IST

इंडिया न्यूज़ (छपरा, Five people died after consuming illegal alcohal in Bihar’s Chhapra district): बिहार के सारण जिले के छपरा इलाके में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई है।

हालांकि ईशौवपुर पुलिस ने अभी तक “संदिग्ध” मौतों के कारण की पुष्टि नहीं की है। आशंका जताई जा रही है की मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है, जिसे विभिन्न स्रोत छह और 10 बताते हैं। यह भी जानकारी है कि कई लोग अलग-अलग जगहों पर इलाज करवा रहे है।”

मधेपुर डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। पुलिस, बीमार लोगों की तलाश कर रही है जो पूछताछ से बचने के लिए छिपे हो सकते हैं क्योंकि अप्रैल 2016 से बिहार में शराब की बिक्री और खपत पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

मरने वालों में अमित रंजन भी शामिल हैं, जिनकी छपरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। जिला पुलिस बल ने अस्पताल पहुंचकर रंजन के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

गांव में जहरीली शराब पीने से मरने वाले चार अन्य लोगों की पहचान कर ली गई है, जिनमें दोइला गांव के संजय सिंह, मशरक क्षेत्र के कुणाल कुमार और इशावपुर थाना क्षेत्र के गणेश राम शामिल हैं.

मृतक के परिजनों ने मौत का कारण जहरीली शराब बताया है, लेकिन पुलिस ने अभी पुष्टि नहीं की है। अगस्त के मध्य में इसी तरह के एक मामले में इसी जिले के भुआलपुर गांव में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई थी.

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT