होम / Fresh Stone Pelting in Hooghly: हुगली में ताजा पथराव, ट्रेन सेवा तीन घंटे के लिए निलंबित

Fresh Stone Pelting in Hooghly: हुगली में ताजा पथराव, ट्रेन सेवा तीन घंटे के लिए निलंबित

Roshan Kumar • LAST UPDATED : April 4, 2023, 11:31 am IST

Fresh Stone Pelting in Hooghly: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के रिशरा में पथराव हुआ। इस कारण हावड़ा-बंडेल सेक्शन में ट्रेन की आवाजाही लगभग 3 घंटे के लिए निलंबित कर दी गई। रिशरा के लेवल क्रॉसिंग गेट नंबर 4 (एसपीएल) के पास पत्थरबाजी की घटना के मद्देनजर अप और डाउन दोनों दिशाओं में हावड़ा-बंडेल मेनलाइन सेक्शन पर ट्रेन की आवाजाही को 3.4.2023 को 22:06 बजे से निलंबित करना पड़ा। पूर्वी रेलवे के सीपीआरओ कौशिक मित्रा ने यह जानकारी दी।

  • हावड़ा में भी दंगा हुआ था
  • ट्रेन सेवाओं बहाल कर दी गई
  • धारा 144 लागू और इंटरनेट बंद है

हालांकि स्थिति में सुधार होने पर ट्रेन सेवाएं आधी रात के बाद फिर से शुरू हो गईं। स्थिति में सुधार होने पर सेक्शन में ट्रेन सेवाएं 1:07 बजे बहाल कर दी गई। लेकिन इस कारण ट्रेने देरी से चल रही है।

सभी ट्रेन किया निलंबित

इससे पहले सोमवार शाम को पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में पथराव की एक ताजा घटना हुई, जिसके कारण रेलवे को रिशरा रेलवे स्टेशन से आने-जाने वाली सभी लोकल और मेल एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं को निलंबित करना पड़ा था। मित्रा ने कहा, “आम लोगों की सुरक्षा के लिए हावड़ा-बर्धमान मेन लाइन पर सभी स्थानीय और मेल एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है।”

धारा 144 लागू

रविवार, 2 अप्रैल 2023 को हुगली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शोभा यात्रा के दौरान हुई झड़पों हुई थी इसके बाद सरकार ने जिले में धारा 144 लगा दिया गया और पूरे जिले भर में इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया। इससे पहले गुरुवार को रामनवमी के जश्न के बीच हावड़ा में दो गुटों के बीच हुई झड़प में कई वाहनों में आग लगा दी गई थी।

जांच सीआईडी को 

दंगाइयों ने सार्वजनिक और निजी संपत्तियों में तोड़फोड़ की और वाहनों में आग लगा दी। हावड़ा में रामनवमी समारोह के दौरान हुई हिंसा के बाद, पश्चिम बंगाल सरकार ने शुक्रवार को जांच आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) को सौंप दी। पुलिस महानिरीक्षक, सीआईडी ​​सुनील चौधरी के नेतृत्व में एक विशेष टीम ने जांच शुरू की है।

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT