आजकल एयरलाइंस की किस्मत सच में खराब चल रही है। एक के बाद एक यात्रीयों को अलग-अलग एयरलाइंस में तरह-तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ताजा मामला गो फर्स्ट एयरलाइन का है। गो फर्स्ट की बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट G8 116 ने सुबह करीब 6.30 बजे उड़ान भरी और इस प्लाइट ने 50 से ज्यादा यात्रीयों को बिना लिए ही चली गई।
जब यात्रीयों ने ट्विटर पर एयरलाइन, डीजीसीए, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय को टैग कर ट्वीट किया तब गो फर्स्ट एयरलाइन ने कुछ यात्रीयों के ट्वीट का रिपलाई किया और परेशानी होने के लिए माफी मांगी।
यात्री सतीश कुमार ने ट्वीट किया “फ्लाइट G8 116 (BLR – DEL) ने यात्रियों को जमीन पर छोड़ कर उड़ान भरी! 1 बस में 50 से अधिक यात्रियों को जमीन पर छोड़ दिया गया और केवल 1 बस के यात्रियों के साथ उड़ान भर दी गई। क्या @GoFirstairways, @JM_Scindia,@PMOIndia नींद में काम कर रहा है? कोई बुनियादी जाँच नहीं।”
दूसरी यात्री श्रेया सिन्हा ने ट्वीट किया गो फर्स्ट एयरवेज के साथ सबसे भयानक अनुभव, सुबह 5:35 बजे विमान के लिए बस में चढ़ा, सुबह 6:30 बजे फिर भी 50 से अधिक यात्रियों से भरी बस में चालक ने मजबूर होकर बस रोक दी। उड़ान G8 116 ने उड़ान भरी, जिसमें 50+ यात्री सवार थे। लापरवाही की पराकाष्ठा! @DGCAIndia