होम / Lock Upp 2: इस दिन होगा लॉक अप 2 का ग्रैंड प्रीमियर, एक नहीं बल्कि दो जेलर इस सीजन आएंगे नजर

Lock Upp 2: इस दिन होगा लॉक अप 2 का ग्रैंड प्रीमियर, एक नहीं बल्कि दो जेलर इस सीजन आएंगे नजर

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : March 25, 2023, 6:52 am IST

इंडिया न्यूज:(Lock Upp 2)  छोटे पर्दे पर आने वाला बॉलीवुड भाई जान का रियलिटी शो बिग बॉस 16 के खत्म होते ही, रियलिटी शो लवर्स बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के विवादित रियलिटी शो, “लॉक अप” के सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। और इसके साथ ही फैंस ये जानने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं कि इस बार कंगना अपने अत्याचारी खेल में किसे टॉर्चर करने वाली हैं।

कब होगा ऑनएयर?

बता दें, बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत और टीवी क्वीन यानी एकता कपूर ने “लॉक अप” के फैंस का इंतजार खत्म करते हुए जल्द ही दूसरे सीजन के साथ हाजिर होने वाली हैं। क्योंकि ‘लॉक अप 2′ की प्रीमियर डेट सामने आ गई है। जी हां लॉक अप’ का दूसरा सीजन अगले महीने यानी अप्रैल में शुरू होगा और जल्दी ही आपको शो का ट्रेलर भी देखने को मिलेगा। साथ ही बता दें इस बार ओटीटी के साथ-साथ टीवी चैनल एमटीवी पर भी शो टेलीकास्ट किया जाएगा।

इस बार एक नहीं बल्कि दो जेलर आएंगे नजर

दरअसल सीजन 1 की तरह ही इस साल भी लॉक अप 2 को कंगना रनौत ही होस्ट करेगी लेकिन सीजन1 में जहां सिर्फ करण कुंद्रा ही जेलर थे। वहीं, इस बार शो में एक नहीं बल्कि करण कुंद्रा के साथ-साथ रुबीना दिलैक दूसरी जेलर हो सकती हैं। वहीं इस साल कंटेस्टेंट्स में उमर रियाज, सौंदर्या शर्मा और फेमस रैपर एमवीए बंटाई, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी हो सकते है। लेकिन फिलहाल अभी तक शो मेकर्स के तरफ कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Also Read: देशी गर्ल ने बीच कॉन्सर्ट में निक की फीमेल फैन को दिया टिपिकल इंडियन बीवी लुक

लेटेस्ट खबरें