होम / GT vs CSK Live: चेन्नई ने दिया 179 रनों का लक्ष्य, रुतुराज गायकवाड़ शतक से चुके

GT vs CSK Live: चेन्नई ने दिया 179 रनों का लक्ष्य, रुतुराज गायकवाड़ शतक से चुके

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : March 31, 2023, 10:38 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली (GT vs CSK Live: Till the time of writing the news, Gujarat is 82/1 in 8 overs): गुजरात और चेन्नई के बीच खेले जा रहे आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात को 179 रनों का लक्ष्य दिया है। रुतुराज गायकवाड़ आज अपने शतक से सिर्फ 8 रनों से चुक गए। पहले मैच में गुजरात टाइटंस (जीटी) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पिछले आईपीएल सीजन में गुजरात ने पहला आईपीएल टाइटल जीता था।

  • रुतुराज की शानदार बल्लेबाजी
  • गुजरात की सधी हुई गेंदबाजी
  • धोनी का हो सकता है आखिरी आईपीएल

रुतुराज की शानदार बल्लेबाजी

पहले ही मैच में रुतुराज ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 184 की स्ट्राइक रेट से 4 चौके और 9 छक्के की मदद से 92 रनों की बेहतरीन पारी खेली। चेन्नई का पहला विकेट 14 रन के स्कोर पर डेविन कॉन्वे के रूप में गिरा। रुतुराज को अलजारी जोसफ ने आउट कर धमाकेदार पारी को शांत किया। भारतीय टीम में रुतुराज को प्लेइंग 11 में अरसे से मौका नहीं मिलता है।

गुजरात की सधी हुई गेंदबाजी

पहले मैच में गुजरात के गेंदबाजों ने सधी हुई गेंदबाजी की है। मोहम्मद शमी, अलजारी जोसफ और राशिद खान ने दो-दो विकेट लिए वहीं एक विकेट लिटल को मिला। सबसे किफायती गेंदबाजी राशिद खान ने की। राशिद ने अपने चार ओवर की स्पेल में 26 रन देकर दो विकेट झटके।

धोनी का हो सकता है आखिरी आईपीएल

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का यह आईपीएल आखिरी हो सकता है। हालांकि आज के मैच में धोनी के खेलने पर आशंका थी जो अब खत्म हो चुकी है। हालांकि धोनी भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। टॉस हारने के बाद धोनी ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करना चाह रहे थे और मुझे नहीं लगता कि पिच बदलेगी। कल रात बारिश हुई और मुझे नहीं पता कि ओस पड़ेगी या नहीं।

ये भी पढ़ें :- आईपीएल 2023 के पहले मैच में दिखा ऋतुराज का राज, गुजरात के खिलाफ कर दी रनों की बरसात

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT