होम / Gurugram News: गुरुग्राम की सड़क पर न्यूड होकर दौड़ पड़ा शख्स, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

Gurugram News: गुरुग्राम की सड़क पर न्यूड होकर दौड़ पड़ा शख्स, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

Gargi Santosh • LAST UPDATED : March 16, 2023, 9:55 am IST

Gurugram News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम इलाके से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां बुधवार को पुलिस ने एक विदेशी नागरिक को सड़क पर नग्न होकर दौड़ने के आरोप में हिरासत में लिया है।  पुलिस के मुताबिक, शख्स के नाइजीरियाई नागरिक होने का संदेह है। उसे सेक्टर 10 के सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है।

सड़क पर नग्न अवस्था में दौड़ता दिखा शख्स 

इस मामले में बादशाहपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक मदन लाल ने कहा, “अगर उसकी मानसिक स्थिति स्थिर है, तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।” उन्होनें आगे कहा कि शख्स को बुधवार, 15 मार्च शाम 6 बजे सेक्टर 69 के ट्यूलिप चौक के पास सड़क पर नग्न अवस्था में दौड़ता देखा गया था। जिससे ट्रैफिक जाम हो गया। उन्होनें कहा जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो वह एक गांव की ओर भागा, जहां स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और एक पेड़ से बांध दिया।

मुंबई में भी हुई ऐसी घटना 

बता दें कि बीते साल नवंबर में मुंबई से ऐसा ही एक मामला सामने आया था। महाराष्ट्र के ठाणे में  लोगों ने सड़क पर एक व्यक्ति को नग्न अवस्था में तंत्र-मंत्र करते देखा था। उसके सामने स्टील की सात कटोरियां रखी हुई थीं। जिनमें कुछ सामग्री थी, वह आग जलाकर इन कटोरियों से सामग्री डालकर जादू-टोना कर रहा था। उसकी इस हरकत को देखने के लिए लोगों इकट्ठा हो गए। इससे करीब आधे घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा।

ये भी पढ़ें: शराब घोटाले मामले में आज कविता से फिर पूछताछ करेगी ईडी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT