होम / Hanuman beniwal attack on Sachin Pilot: सांसद हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Hanuman beniwal attack on Sachin Pilot: सांसद हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Deepika Gupta • LAST UPDATED : July 17, 2023, 12:05 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Hunman beniwal Attack On Sachin Pilot : राजस्थान के नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ( Hunman beniwal ) अपने बयानों को लेकर लगातार चर्चाओं में रहते हैं। हनुमान बेनीवाल कब क्या बयान दे जाए, कोई नहीं जानता। बाड़मेर के बायतू में सचिन पायलट को लेकर बेनीवाल ने कहा कि पायलट गुर्जरों के साथ भी धोखा किया है। वहीं हनुमान बेनीवाल सांसद ने आगे कहा कि सचिन पायलट इस बयान के बाद मेरे से नाराज होंगे लेकिन सच्चाई यही है कि हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सचिन पायलट से मेरी अच्छी दोस्ती थी लेकिन वे सड़कों पर नहीं बैठते।

गुर्जर आंदोलन हुआ तो लोगों ने कही ये बात

गुर्जर आंदोलन हुआ तो लोगों ने कहा कि कर्नल किरोड़ी ​बैंसला अलग अंदोलन करें। पायलट से लोगों ने कहा आप भी अंदोलन करो। आगे आए तो पकड़ लिया उनको। फिर सेंट्रल जेल गये तो उन्हें लगा कि मेरे लिए सोने के लिए गद्दे और एसी की व्यवस्था होगी तो उन्हें बैरेक में बिठा दिया। वहीं गुर्जरों के हक में खड़े होने की बात को लेकर सचिन पायलट पर लगाये गंभीर आरोप का जबाव क्या आता है देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़े- Russia Ukraine War: यूक्रेन ने रूस पर किया जमकर हमला, पुतिन ने दिए यह निर्देश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT