होम / हिंदू राष्ट्र का मतलब राम राज्य, किसी को देश छोड़ने की जरूरत नहीं: बाबा बागेश्वर

हिंदू राष्ट्र का मतलब राम राज्य, किसी को देश छोड़ने की जरूरत नहीं: बाबा बागेश्वर

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 1, 2023, 4:05 pm IST

India news (इंडिया न्यूज़) dhirendra krishan shastri : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। बता दें, मुंबई, पटना के बाद अब उनका गुजरात के सूरत में 10 दिन के दिव्य दरबार का आयोजन चल रहा है। यहां कार्यक्रम के पहले दिन ही बागेश्वर सरकार ने बड़ा बयान दिया है। बाबा बागेश्वर ने कहा है कि हिंदू राष्ट्र का मतलब है राम राज्य। भारत को हिंदू राष्ट्र बन जाने दो, फिर पाकिस्तान चलेंगे। हिंदू राष्ट्र एक व्यवस्था है। किसी और मजहब को देश छोड़ने की आवश्यकता नहीं है। वो पथर न फेकें। सभी मुसलमानों को भारत में रहने का हक है। किसी को देश छोड़ने की जरूरत नहीं है।

पाकिस्तान से पीओके संभल नहीं रहा

बता दें, इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने बीते शुक्रवार को कहा था कि भारत क्या हम पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे। हिंदू राष्ट्र को लेकर नए बयान में बागेश्वर धाम सरकार ने कहा है कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) को राम और हिंदुस्तान की जरूरत है। पाकिस्तान से पीओके संभल नहीं रहा है।

मेरी पार्टी बजरंग बली की पार्टी

जानकारी के अनुसार, बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री 26 मई से अगले 10 दिन तक गुजरात के अलग-अलग शहरों में कार्यक्रम करेंगे। धीरेंद्र शास्त्री शुक्रवार को सूरत पहुंचे, जहां पहले दिन ही शाम 5 बजे से उन्होंने दिव्य दरबार की शुरुआत की। इस दरम्यान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, ‘अब मैं कुछ दिन गुजरात में बिताऊंगा। वहीँ धर्मांतरण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस विषय पर वह आदिवासी इलाकों में कथा करने की योजना बनाएंगे। मेरा किसी भी पॉलिटिकल पार्टी से संबंध नहीं है। मैं सिर्फ एक ही पार्टी से जुड़ा हुआ हूं और वो है बजरंग बली की पार्टी।’

also read ; http://‘भारत क्या पाकिस्तान को भी बना देंगे हिंदु राष्ट्र’ ; गुजरात में बोले बागेश्वर धाम सरकार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.