होम / ISIS ने ली ASI मुश्ताक अहमद की हत्या की जिम्मेदारी, हमले का वीडियो किया जारी

ISIS ने ली ASI मुश्ताक अहमद की हत्या की जिम्मेदारी, हमले का वीडियो किया जारी

Naresh Kumar • LAST UPDATED : July 14, 2022, 5:25 pm IST

इंडिया न्यूज, श्रीनगर न्यूज। ISIS Attack : श्रीनगर में एएसआई मुश्ताक अहमद की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है। मुश्ताक की हत्या आईएसआईएस (इस्लामिक स्टेट आफ इराक एंड सीरिया) के आतंकियों के द्वारा की गई है। जिसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन ने वीडियो जारी करके ली है। यह पहली बार है, जब कश्मीर में किसी टारगेट किलिंग या आतंकी गतिविधि में आईएसआईएस का नाम आया हो।

अरबी में लिखा गया है मैसेज

बता दें कि आईएसआईएस ने इस जारी की गई वीडियो में अरबी में मैसेज लिखकर हमले की जिम्मेदारी ली है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आतंकी हाथ में मशीनगन लेकर हमला कर रहा है।

वीडियो गेम की तरह किया गया हमला

पूरा हमला ठीक वैसे ही दिख रहा है, जैसे वीडियो गेम का खेल चल रहा हो। पहले हमलावर कार पर अंधाधुंध गोलियां बरसाता है और पीछे हटता है, फिर वह आगे आता है और कार के पीछे पेड़ के पास खड़े पुलिसकर्मी पर ताबड़तोड़ फायर करता है।

वीडियो के वायरल होने से बढ़ी कश्मीर में दहशत

वहीं हत्या की इस वीडियो के वायरल होने के बाद से कश्मीर में दहशत और बढ़ गई है। क्योंकि, अब तक यहां जो भी आतंकी गतिविधि हो रही थीं, उसमें पाकिस्तान से आपरेट होने वाले आतंकी संगठनों का नाम आता था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस इस साल 100 से ज्यादा आतंकियों को ढेर कर चुकी है। वहीं आईएसआईएस के इस वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया अभी जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से नहीं आई है।

लाल चौक पर ड्यूटी के दौरान किया था पुलिसकर्मियों पर हमला

आतंकियों ने कश्मीर पुलिस के अरक मुश्ताक अहमद लोन की मंगलवार को श्रीनगर में हत्या कर दी थी। मुश्ताक लाल चौक में ड्यूटी पर थे, तभी आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। घायल मुश्ताक को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। हमले में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह का चौकाने वाला बयान ,”सुशांत ने खुद से फांसी नहीं लगाई”

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.