होम / Tinder Date: टिंडर ऐप से मिली लड़की को करने गया डेट, पहले हुई किडनैपिंग और बाद में पिटाई

Tinder Date: टिंडर ऐप से मिली लड़की को करने गया डेट, पहले हुई किडनैपिंग और बाद में पिटाई

Roshan Kumar • LAST UPDATED : March 23, 2023, 12:33 pm IST

Man kidanap after tinder Meeting: आजकल सोशल मीडिया से डेटिंग का चलन बढ़ा है पर ऐसा करना एक व्यक्ति को भारी पड़ा गया। पहले उसकी किडैपनिंग की गई फिर उसे पिटा गया। टिंडर डिनर डेट के बाद एक इजरायली नागरिक को अगवा कर लिया गया। बाद में कोलंबियाई अधिकारियों ने उसे बचाया।

  • व्यक्ति इजराइल का नागरिक
  • मेडेलिन शहर में पर्यटक हमले का बढ़ रहा मामला
  • पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया

पुलिस के अनुसार, एक 36 वर्षीय व्यक्ति डेटिंग प्लेटफॉर्म पर मेल खाने के बाद एक महिला से मेडेलिन रेस्तरां में मिलने गया। हालांकि उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है। रेस्तरां मे मिलने के बाद दोनों के कई और जाने का फैसला किया। महिला ने एक शेयरिंग गाड़ी बुक किया।

पुलिस ने सबनेटा शहर में पकड़ा

गाड़ी के अंदर, इजरायली आदमी को तीन आदमियों ने पकड़ लिया और फिर उसे पीटा। घटना के बाद महिला मौके से फरार हो गई। पुलिस गाड़ी पर संदेह हुआ जब सबनेटा शहर से गुजर रहा था। पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया लेकिन चालक एक आवसीय परिसर में उसे दुर्घटनाग्रस्त करा दिया। इजरायली आदमी पीछे की सीट से बाहर निकला और पुलिस को बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया है, लूटपाट की गई है और पीटा गया है।

लगातार हो रही हत्या

पुलिस ने 21, 24, 26 वर्ष की आयु के तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने अपहरण को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की गई दो बंदूकों को जब्त कर लिया और पता चला कि वाहन की लाइसेंस नंबर प्लेट नकली थीं। पुलिस के आंकड़ों से पता चलता है कि 2022 में मेडेलिन शहर में कम से कम 11 पर्यटक मारे गए थे। ब्रिटिश पर्यटक मैकेंज़ी इस साल शहर में मारे गए पहले विदेशी नागरिक थे।

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT