होम / Kangana Ranaut: कंगना ने करण को दिया मुंहतोड़ जवाब,आगे देखो होता है क्या..

Kangana Ranaut: कंगना ने करण को दिया मुंहतोड़ जवाब,आगे देखो होता है क्या..

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 10, 2023, 7:06 am IST

इंडिया न्यूज़: (Kangana Ranaut) बॉलीवुड धाकड़ गर्ल कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। कंगना रनौत और नेपोटिज्म किंग करण जौहर की तू तू-मैं मैं हर कोई जानता है। बता दें कि दोनों अक्सर एक-दूसरे पर कमेंट करने से बाज नहीं आते। जिसे आए दिन अक्सर दोनों  लाइमलाइट में बने रहते हैं।

ऐसे में बेशक फिल्म इंडस्ट्री में शायद सारे विवाद सुलझ सकते हैं लेकिन कंगना और करण जौहर के रिश्ते में कभी कोई सुधार नहीं होने वाला है। क्योकि दोनों के बीच का कोल्ड वार खत्म होने का नाम नहीं ले रहा हैं। बता दें, बीते दिन करण ने बिना नाम लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के कंगना पर निशाना साधा था। वहीं, अब उनके इस पोस्ट पर कंगना ने भी काफी दिलचस्प अंदाज में पलटवार किया है।

कंगना ने करण को दिया मुंहतोड़ जवाब

कंगना ने करण  के इंस्टा स्टोरी पर पलटवार करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखती है , ‘एक वक्त था जब चाचा चौधरी नेपो माफिया के साथ नेशनल टीवी पर मेरी बेइज्जती की थी, क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल पाती थी…आज इनकी हिंदी देख के ख्याल आया। अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधरी है..आगे देखो होता है क्या।

कंगना का इंस्टा स्टोरी देखें

बता दें, इससे पहले करण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘लगा लो इल्जाम…हम झुकने वालों में से नहीं हैं, झूठ के बन जाओ गुलाम…हम बोलने वालों में से नहीं….जितना नीचा दिखाओगे..जितने आरोप लगाओगे…हम गिरने वालों में से नहीं..हमारा करम हमारी विजय है..आप उठा लो तलवार..हम मरने वालों में से नहीं..।’

करण का इंस्टा स्टोरी देखें

Also Read: अंडमान और निकोबार में 4.6 तीव्रता के भूकंप से हिली धरती

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT