होम / Kangana Ranaut: कंगना रनौत को मिला अपना पार्टनर, जानिए कौन है कंगना का मिस्टर राइट?

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को मिला अपना पार्टनर, जानिए कौन है कंगना का मिस्टर राइट?

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 10, 2023, 9:02 am IST

इंडिया न्यूज़: (Kangana Ranaut)  बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती है। बता दें, हाल ही में  कंगना रनौत और नेपोटिज्म किंग करण जौहर की तू तू-मैं मैं सुर्खियों में थी। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए कंगना रनौत एक बार फिर से अपने लेटेस्ट ट्वीट की वजह से चर्चा में छा गई है।

कंगना के ट्वीट से यूजर्स कन्फ्यूज

दरअसल बता दें, हाल ही में कंगना ने अपनी कुछ फोटो के साथ एक शायरी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है। जिसके बाद से कंगना का यह ट्वीट इस समय जम के ट्विटर पर वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के इन तस्वीरों और रोमांटिक पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगाने लगे हैं कि पंगा क्वीन किसी के प्यार में पड़ गई हैं।

बता दें, कंगना ने क्लोज अप शॉट्स के फोटोज शेयर करने के साथ-साथ कैप्शन में लिखा है, “इश्क़ वो आतिश है ग़ालिब जो लगाने से लगती नहीं और बुझाने से बुझती नहीं’। और साथ ही में एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है। कंगना के इस ट्वीट पर कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हीं के अंदाज में रीट्वीट करते हुए पूछा है, “कौन है जो सपनों में आया, कौन है जो दिल में समाया…आज खोल दीजिए सारे राज”। इसी के साथ ही एक अन्य युजर ने रीट्वीट कर लिखा है, “लगता है हमारी क्वीन को प्यार हो गया”।

Also Read: केकेआर की जीत पर किंग खान ने पोस्टर शेयर कर रिंकू सिंह को कहा बेबी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT