होम / Kapil Sharma: कपिल आने वाले है करीना, तब्बू और कृति के साथ नजर, जल्द होगी नई फिल्म रिलीज

Kapil Sharma: कपिल आने वाले है करीना, तब्बू और कृति के साथ नजर, जल्द होगी नई फिल्म रिलीज

Simran Singh • LAST UPDATED : April 13, 2023, 7:24 am IST

इंडिया न्यूज़ (Kapil Sharma): टेलीविजन की कॉमेडी किंग जो सभी को अपने चुटकुलों से हंसा के लोटपोट कर देते हैं। जिन्होंने टेलीविजन की दुनिया पर कब्जा कर लिया है। जी हम बात कर रहे हैं कपिल शर्मा की जो टेलीविजन की दुनिया पर राज करते हैं। वह कपिल ने 2015 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत “किस किस से प्यार करूं” से की थी। जिसमें वह 4 एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ा रहे थे। वहीं अब खबर आ रही है कि कपिल जल्द ही एक और फिल्म में नजर आ सकते हैं औऱ फिल्म में उनके साथ बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी काम करते दिखेंगे।

कपिल जल्द आएंगे इस फिल्म में नजर

The Crew: Kapil Sharma To Join Kareena Kapoor, Tabu And Kriti Sanon's Film?  Deets Inside
Kapil Sharma, Kareena Kapoor Khan, Tabu And Kriti Sanon

खबरों के मुताबिक पता चला है कि कपिल शर्मा जल्दी एकता कपूर की फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को एकता कपूर के साथ रिया कपूर भी प्रोड्यूस कर रही है। इस फिल्म का नाम “द क्रू” बताया जा रहा है। वही बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन जैसी बड़ी अभिनेत्रियां भी शामिल हैं।

कब होगी की शूटिंग शुरू

सूत्रों से पता चला है कि कपिल “द क्रू” में एक अहम भूमिका निभाने वाले हैं। इसके साथ ही बता दें कि फिल्म में कृति सेना ने अपने भाग की शूटिंग भी पूरी कर ली है और पूरी शूटिंग को कुछ ही समय में शुरू कर दिया जाएगा। इसके साथ ही बता दे कि करीना कपूर खान कुछ ही समय पहले टीम का हिस्सा बनी है और अगले हफ्ते से तब्बू भी अपनी शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

पहली कुछ फिल्मों में नहीं दिखा पाए कमाल

Kis Kisko Pyaar Karoon Box Office Collection | Day Wise | Worldwide -  Sacnilk
Kis Kis Ko Pyar Karo

इससे पहले भी कपील कई फिव्मों में देखे जा चुके है। जिसमें से 2010 भावनाओ को समझा, 2015 एबीसीडी 2, 2015 किस किस को प्यार करूं, 2017 फिरंगी, 2018 सन ऑफ मनजीत सिंह, 2020 इट्स माई लाइफ, 2023 ज्विगाटो में नजर आ चुके हैं।

 

ये भी पढ़े: अक्षय हुए अपनी 5 फिल्मों से बाहर, फैंस के लिए आई एक और बुरी खबर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT