होम / खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल का करीबी लवप्रीत तूफान जेल से रिहा, समर्थकों ने थाने पर बोला था हमला

खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल का करीबी लवप्रीत तूफान जेल से रिहा, समर्थकों ने थाने पर बोला था हमला

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : February 24, 2023, 6:33 pm IST

इंडिया न्यूज (Lovepreet Toofan released from jail): खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल का करीबी लवप्रीत तूफान जेल से रिहा कर दिया गया है। बता दें उसके समर्थकों द्वारा शुक्रवार को अजनाला पुलिस स्टेशन पर हमला बोल दिया गया था। ऐसे में हमला के बहुत सारे वीडियो और तस्वीरें भी देखने को मिली। बता दें वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हमले के समय समर्थकों के हाथ में तलवार, बंदूक और लाठी डंडे थे। और उनके द्वारा ये मांग की गई थी कि लवप्रीत को तुरंत छोड़ा जाए। अब पुलिस ने उसे छोड़ दिया है, हलांकि इसके संकेत कल ही मिल गए थे।

  • वरिंदर सिंह को अगवा करने और मारपीट करने का आरोप
  • पुलिस ने लवप्रीत तूफान को हिरासत में लेकर पूछताछ की
  • अमृतपाल के समर्थकों ने जमकर किया बवाल

क्या है पूरा मामला?

गौरतलब है कि अमृतपाल सिंह और उसके समर्थकों पर चमकौर साहिब निवासी वरिंदर सिंह को अगवा करने और मारपीट करने का आरोप लगा था। बरिंदर सिंह ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि अमृतपाल सिंह के साथियों ने उसे अजनाला से अगवा कर लिया था और एक अज्ञात स्थान पर ले गए जहां उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। शिकायत पर पुलिस ने अमृतपाल सिंह और समर्थकों पर केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने अमृतपाल के करीबी लवप्रीत तूफान को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।

 

समर्थकों ने जमकर काटा बवाल 

लेकिन जब लवप्रीत को हिरासत में लिया गया, उसके समर्थक भड़क गए और उन्होंने थाने का ही घेराव कर दिया। हालात ऐसे बन गए कि पुलिस फोर्स कम पड़ गई और समर्थकों ने जमकर बवाल काटा। उसी मामले में अब लवप्रीत को छोड़ दिया गया है। असल में पुलिस ने कहा था कि जो सबूत हाथ लगे हैं, उससे पता चलता है कि घटना के वक्त मौके पर लवप्रीत मौजूद नहीं था, ऐसे में उसके खिलाफ कोई केस नहीं बनता।

ये भी पढ़ें –  ‘वह कह रहे मोदी तेरी कब्र खुदेगी, देश कह रहा- मोदी तेरा कमल खिलेगा’, मेघालय में पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT