होम / Lahore Shooting News: लाहौर में अदालत के बाहर गोलीबारी, दो की मौत, एक घायल

Lahore Shooting News: लाहौर में अदालत के बाहर गोलीबारी, दो की मौत, एक घायल

Deepika Gupta • LAST UPDATED : July 13, 2023, 11:02 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Lahore Shooting News: पाकिस्तान की एक अदालत में गोलीबारी की घटना हाल ही में सामने आई है। जिसमें एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई है। बता दें यह घटना लाहौर सेशन कोर्ट के सामने हुई है। सुनवाई के लिए लाहौर सेशन कोर्ट पहुंचे दो लोगों को प्रतिद्वंद्वी पक्ष ने गोली मार दी। जिसके बाद घटनास्थल पर ही हमलावरों को पुलिस ने पकड़ लिया है।

गोलीबारी का यह था कारण

पंजाब पुलिस की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, पीड़ित एक मामले की सुनवाई के लिए अदालत में मौजूद थे, जब उन पर सशस्त्र हमलावरों ने हमला किया। हत्या का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने दावा किया कि कथित अपराधियों ने अपराध के बाद खुद आत्मसमर्पण कर दिया। घटना में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद कर लिए गए हैं।

पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं

पाकिस्तान के अदालत परिसर में हत्या की घटना कोई नई बात नहीं है। इस साल की शुरुआत में पेशावर हाई कोर्ट (पीएचसी) के बार रूम में एक घटना हुई थी, जहां सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ वकील लतीफ अफरीदी को गोलियों से भून दिया गया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी। इस घटना में भी हमलावर को तुरंत पकड़ लिया गया था।

ये भी पढ़े- Warning To Pakistan Airlines: सऊदी अरब ने दी पाकिस्तान को यह बड़ी चेतावनी, जानिए क्या है वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.