होम / Lalu Yadav: जनविश्वास रैली में लालू यादव का दिखा पुराना अंदाज, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

Lalu Yadav: जनविश्वास रैली में लालू यादव का दिखा पुराना अंदाज, पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 3, 2024, 4:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Lalu Yadav: लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरु हो गई है। पार्टियों द्वारा लगातार रैली और सभाएं का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में आज (रविवार) बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) द्वारा जनविश्वास रैली (Jan Vishwas Rally) का आयोजन किया गया। जिसमें हजारों की संख्या में भीड़ जुटी। वहीं रैली के दौरान आरजेडी सुप्रीमों और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का पुराना अंदाज देखने को मिला।

Also Read: चुनाव से पहले चंदा अभियान, पीएम मोदी ने दिया अपना योगदान, लोगों से की डोनेशन की अपील

जनविश्वास यात्रा में आने के लिए धन्यवाद

लालू यादव को सुनने के लिए लोग काफी उत्साहित थें। तभी लालू यादव ने एक बार फिर अपने अनोखे अंदाज में भाषण दिया। सबसे पहले उन्होंने लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि तेजस्वी जब जनविश्वास यात्रा थें तब उन्होंने आप लोगों से यात्रा में शामिल होने की अपील करते हुए कहा था कि आप सब आइएगा, पापा ने बुलाया है। जिसके बाद आप लाखों की संख्या में यात्रा में पहुंचे। इसके लिए आप सभी को धन्यवाद।

Also Read: लोकसभा की दौड़ से पवन सिंह के बाहर होने पर टीएमसी ने लिया श्रेय, जानें क्या कहा

पीएम मोदी क्या चीज है?

Lalu Yadav ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी क्या चीज है? उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मोदी परिवारवाद पर बोलते हैं। आप बताओं मोदी जी को संतान क्यों नहीं हुआ? मोदी जी आपके पास परिवार नहीं है। उन्होंने अपने मां के मरने के बाद अपना बाल भी नहीं छिलवाया। मोदी हिंदू भी नहीं है।

Also Read: दूसरी बार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री चुने गए शहबाज शरीफ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.