होम / Mafia don Atique Ahmed: माफियागिरी खत्म होने पर अतीक को सत्या डर, बोला- 'हमारा परिवार पूरी तरह बर्बाद हो गया'

Mafia don Atique Ahmed: माफियागिरी खत्म होने पर अतीक को सत्या डर, बोला- 'हमारा परिवार पूरी तरह बर्बाद हो गया'

Gargi Santosh • LAST UPDATED : April 12, 2023, 9:45 am IST

Mafia don Atique Ahmed: उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी अतीक अहमद को यूपी पुलिस साबरमती जेल से सड़क के रास्ते वापस प्रयागराज ला रही है। अतीक को साबरमती जेल से राजस्थान के उदयपुर, मध्यप्रदेश के शिवपुर होते हुए झांसी के रास्ते प्रयागराज लाया जा रहा है। माना जा रहा है आज शाम 6 बजे तक अतीक का काफिला प्रयागराज पहुंच जाएगा।

आज प्रयागराज पहुंचेगा अतीक का काफिला

दरअसल, उमेश पाल हत्याकांड मामले में अतीक को प्रयागराज की कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि 16 दिन पहले भी राजू पाल हत्याकांड मामले में अतीक को अहमदाबाद की साबरमती जेल से 1300 किलोमीटर दूर प्रयागराज रोड के रास्ते ले जाया गया था।

हमारा परिवार तो पूरी तरह बर्बाद हो गया..

प्रयागराज आ रहा अतीक का काफिला देर रात राजस्थान के डाबी थाना बूंदी में रोका गया। इस दौरान वह वैन से नीचे उतरा। इसके बाद जब वह वैन में वापस से सवार हुआ तो उसने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘हमारा परिवार तो पूरी तरह बर्बाद हो गया, माफियागिरी तो पहले ही खत्म हो गई थी। उमेश पाल की हत्या हम कैसे कर सकते हैं, हम तो जेल में बंद थे।’

माफियागिरी वाले सवाल पर चुप रहा अतीक 

शिवपुरी पहुंचने पर अतीक ने कहा, ‘आप लोगों का शुक्रिया, आप लोगों की वजह से हिफाजत है।’ इस दौरान मीडिया ने जब अतीक से सवाल किया कि, ‘कल तक आप दबंगई कर रहे थे तो डर नहीं लग रहा था, आप पर 100 से ज्यादा मामले दर्ज है, अब क्यों डर रहे हो?’ यह सवाल सुनकर अतीक चुप हो गया और उसने कोई जवाब नहीं दिया।

पुलिस प्रभारी निरीक्षक के साथ 30 कॉन्स्टेबल मौजूद

बता दें अतीक को पहले जो पुलिस टीम लेने के लिए गई थी उसी को ही इस बार भी भेजा गया है। पुलिस की टीम में प्रभारी निरीक्षक और 30 कॉन्स्टेबल मौजूद हैं। इसके अलावा एक जीप और दो बंदी रक्षक वाहन भी भेजें गए हैं।

ये भी पढ़ें: पलटते-पलटते बची अतीक की गाड़ी, एनकाउंटर के डर से सहमा माफिया- देखें VIDEO

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT