होम / Badshah: बादशाह के `सनक` एलबम में शिवजी के साथ अश्लील शब्दों के प्रयोग से महाकाल के पुजारी नाराज

Badshah: बादशाह के `सनक` एलबम में शिवजी के साथ अश्लील शब्दों के प्रयोग से महाकाल के पुजारी नाराज

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 20, 2023, 7:42 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, Badshah): फेमस इंडियन रैपर बादशाह की कुछ दिन पहले रिलीज हुए एक एल्बम सनक के गाने पर विवाद की स्थिति गहरा गई है महाकाल मंदिर के पुजारी कई भक्तों ने गाने में अश्लील शब्दों के साथ भोलेनाथ का नाम उपयोग करने का आरोप लगा उन्होंने गाने से भगवान का नाम हटाने और माफी मांगने को कहा है। साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने माफी नहीं मांगी उज्जैन सहित अन्य शहरों में बादशाह के खिलाफ FIR दर्ज करवाई जाएगी।

किसी को भगवान के नाम पर अश्लीलता फैलाने का अधिकार नहीं

महाकाल मंदिर के वरिष्ठ पुजारी ने कहा हिंदू सनातन में छूट का दुरुपयोग किया जा रहा है साधु संत कथा वाचक सभी ऐसी चीजों पर मौन है फिल्म स्टार हो या काया भगवान के नाम पर अश्लीलता फैलाने का कोई अधिकार नहीं देश भर में एक साथ उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। अगर ऐसा चलता रहा तो हर कोई सनातन धर्म को गलत ढंग से पेश करता रहेगा हम उसकी निंदा करते हैं और विरोध जताते हैं। बता दें कि महाकाल सेना और पुजारी महासंघ ने जल्द से जल्द इस गाने में से भगवान महादेव का नाम हटाने की मांग रखी है।

क्या है विवादित हिस्सा

2 मिनट 15 सेकंड के गाने में 40 सेकंड बाद शब्द है। कभी सेक्स तो कभी ज्ञान बांटता फिरूं… इसके बाद अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए गाने के बोल हिट पर हिट में मारता फिरूं… तीन-तीन रात में लगातार जागता, भोलेनाथ के साथ मेरी बनती है। इस गाने को सोशल मीडिया के यू-ट्यूब पर अब तक 18 मिलियन लोग देख चुके है। कई नामी हस्तियों ने इस गाने पर रील बनाई है। गाना काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस गाने से अब शिव भक्त नाराज हैं।

शिव भक्तों का फूटा गुस्सा

कई शिव भक्तों का कहना है फेमस सिंगर बादशाह सभी शिव भक्तों से उनकी इस हरकत पर माफी मांगे। इस गाने को सोशल मीडिया से जल्द से जल्द हटाया जाए नहीं तो 24 घंटे में अपायत दर्ज कराई जाएगी। कुछ भक्तों ने कहा कि बादशाह सेलिब्रिटी है इसका मतलब यह नहीं कि सनातन धर्म के बारे में इस तरीके की उल्टी सीधी बातें करें।

`सनक` सांग देखें

Also Read: 1989 कलेक्शन की ड्रेस पहन भूमि पेडनेकर ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT