होम / मलाइका ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा- 'प्यार की कोई उम्र नहीं होती'

मलाइका ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा- 'प्यार की कोई उम्र नहीं होती'

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 19, 2023, 12:01 am IST

इंडिया न्यूज़: (Malaika Arora Relationship) बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा किसी न किसी चर्चा में बनी रहती है। वो भले कम फिल्मों में ही बस काम किया है, लेकिन वह अपने रियल लाइफ को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती है। बता दे कि मलाइका इस समय अपने से कई साल छोटे अर्जून कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। और इसी बात को लेकर वह हमेशा सवालो के घेरे में रहती है। इसी बीच वह अपने तलाक और अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही।

  • मलाइका से उनके रिश्ते को लेकर क्या पुछा गया? 
  • मलाइका ने जवाब में क्या कहा?
  • 6 साल पहले मलाइका का हुआ तलाक

मलाइका से उनके रिश्ते को लेकर क्या पुछा गया? 

एक सेशन के दौरान जब उनसे पुछा गया कि समाज में महिलाओं पर उनकी चॉइस को लेकर हमेशा सवाल उठते है कि कैसे इंसान के साथ उन्हें रहना चाहिए, कैसे को डेट करना चाहिए, इसंपर कोई ना कोई उन्हें हिदायत देता रहता है आपको रोज कई ऐसी बातें सुननी पड़ती हैं तो आप इस चिज को कैसे डील करती हैं?

मलाइका ने जवाब में क्या कहा 

मलाइका अरोड़ा हसते हुए कहा कि जब मैं तलाक ली थी तो मुझसे पुछा गया कि तुमने क्यों तलाक लिया, क्योंकि ये टैग मेरे साथ हमेशा रहेगा फिर जब मुझे तलाक के बाद प्यार मिला तो लोगों ने कहा कि इसे प्यार कैसे मिल गया उसके बाद अपने से कम उम्र के मर्द से प्यार करने पर मुझे बोला गया कि मैं अपने होश खो बैठी हूं लेकिन मैं बस यही कहूंगी कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है।

 

6 साल पहले मलाइका का  हुआ तलाक

बता दे कि बीते 6 साल पहले मलाइका का अरबाज खान से तालाक हुआ था जिसके बाद वह अर्जुन कपूर के साथ मलाइका एक साथ है। और इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद करते है। बता दे कि मलाइका को देखकर यह कहना मुश्किल हो सकता है कि वह एक बेटे की मां है। मलाइका और अरबाज का भले ही क्यों न तलाक हो चुका है  लेकिन वह बेटे से कई बार मिलते रहते हैं।

ये भी पढे़ :-शाहरुख खान और गौरी खान ने अलाना की वेडिंग में खींचा सबका ध्यान, हाथ पकड़कर लगाए ठुमके

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.