होम / सोशल मीडिया पर दोस्ती कर हनी ट्रैप में फंसा शख्स, 28 करोड़ रुपये की कोकीन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर दोस्ती कर हनी ट्रैप में फंसा शख्स, 28 करोड़ रुपये की कोकीन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ गिरफ्तार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 10, 2023, 5:20 pm IST

Mumbai Airport Man Honey Trapped: इथियोपिया से भारत में 28.10 करोड़ रुपये की कोकीन की तस्करी के लिए मुंबई के एक व्यक्ति को, एक महिला ने हनी ट्रैप में फंसाया। बता दें कि आरोपी को इथियोपिया से आने के बाद मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने 2.81 किलोग्राम कोकीन के साथ पकड़ा। नाम न छापने की शर्त पर सीमा शुल्क के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि मुंबई निवासी 49 वर्षीय व्यक्ति सोशल मीडिया पर एक महिला के संपर्क में आया। जल्द ही वो दोस्त बन गए और महिला ने उसे इथियोपिया आने का लालच दिया।

कोकीन वाला बैग ले जाने के लिए किया मजबूर

जानकारी के अनुसार बताया गया कि वो आदमी अपनी नौकरी छोड़कर उससे मिलने वहां गया। लेकिन वहां पहुंचने पर जब उसने महिला से संपर्क करने की कोशिश की तो उसने बताया कि वो मुंबई में ही है। वहां कुछ लोगों ने उसे कोकीन वाला बैग ले जाने के लिए मजबूर किया। अधिकारी ने कहा, उसे कोकीन की खेप के साथ मुंबई वापस भेज दिया गया था। आरोपी ने कोकीन को एक बैग में छुपाया था। इसे सीमा शुल्क अधिकारियों ने खुफिया निगरानी के आधार पर पकड़ा था।

जांच में सामने आई ये बात

अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान वो टूट गया और उसने अधिकारियों को बताया कि एक महिला उसे ये सब करने के लिए मजबूर कर रही है। उसने कहा कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि उसने हनी ट्रैप मामले की जांच के लिए स्थानीय पुलिस को सूचित कर दिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.