होम / पहलवान बजरंग पूनिया और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के बीच मुलाकात खत्म

पहलवान बजरंग पूनिया और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के बीच मुलाकात खत्म

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 7, 2023, 6:30 pm IST

India news (इंडिया न्यूज़) wrestlers protest : पहलवान बजरंग पूनिया केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात कर उनके घर से निकले। खेल मंत्री से मुलाकात के बाद बजरंग पुनिया ने मीडिया से बातचीत की है। बजरंग पुनिया ने कहा है कि हमारा प्रदर्शन खत्म नहीं हुआ है। हमारा प्रदर्शन चलता रहेगा।

 

खेल मंत्री से मुलाकात के बाद बजरंग पुनिया का बयान

बता दें खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात के बाद बजरंग पुनिया का बयान सामने आया है।बजरंग पुनिया ने कहा है कि सरकार ने पुलिस की कार्रवाई 15 जून तक पूरी करने की बात कही है। प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे महिला, पुरुष खिलाडियों की सुरक्षा की भी बात कही है और 28 मई की रात को हम पर जितने भी मामले दर्ज़ हुए हैं वह वापस लेने की भी बात कही है। इसके आगे बजरंग ने कहा है कि हमारा प्रदर्शन खत्म नहीं हुआ है। हमारा प्रदर्शन चलता रहेगा।

30 जून तक कुश्ती संघ अध्यक्ष के चुनाव होंगे

बता दें, बजरंग पुनिया के बाद खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान भी सामने आया है। खेल मंत्री ने कहा है कि पहलवानों से सकारात्मक बातचीत हुई। खिलाड़ियों ने कुछ मांगे रखी है। पहलवान अपने समर्थकों से बात करेंगे। पहलवानों की मांग थी बृजभूषण को कुश्ती संघ अध्यक्ष पद से हटाया जाए। खेल मंत्री ने कहा है कि 30 जून तक कुश्ती संघ अध्यक्ष के चुनाव होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.