होम / बेटियों के इन हालात के लिए मोदी सरकार ज़िम्मेदार- राहुल गांधी

बेटियों के इन हालात के लिए मोदी सरकार ज़िम्मेदार- राहुल गांधी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : June 2, 2023, 9:37 pm IST

India news (इंडिया न्यूज़) Rahul Gandhi in US :बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े पहलवानों को अब राहुल गांधी ने समर्थन देते हुए कहा है कि 25 अंतरराष्ट्रीय मेडल लाने वाली बेटियां- सड़कों पर न्याय की गुहार लगा रही हैं। दो FIR में यौन शोषण के 15 घिनौने आरोपों वाला सांसद प्रधानमंत्री के सुरक्षा कवच में महफ़ूज़ है। बता दें, सात समुद्र पार से राहुल ने कहा है कि बेटियों के इन हालात की ज़िम्मेदार सीधे तौर पर मोदी सरकार है।

2024 लोक सभा चुनाव परिणाम सबको चौंका देंगे

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी इनदिनों अमेरिकी दौरे पर हैं। अमेरिकी दौरे के क्रम में कल 1 जून को नेशनल प्रेस क्लब वाशिंगटन के साथ बातचीत में राहुल गांधी ने 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। बता दें, राहुल का मानना है कि आगामी 2024 लोक सभा चुनाव कांग्रेस पार्टी के लिए बेहद एहम साबित होने वाले हैं। हालाँक, अपनी बात में राहुल ने यह भी कहा की आने वाले 2 सालों में कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन बेहद सराहनीय होगा। राहुल की मानें तो 2024 लोक सभा चुनाव परिणाम सबको चौंका देंगे।

मुस्लिम लीग को राहुल ने बताया धर्मनिरपेक्ष

बता दें, अमेरिका की छह दिवसीय यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने शुक्रवार को वॉशिंगटन डीसी में नेशनल प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच जब एक पत्रकार ने उनसे केरल में मुस्लिम लीग से कांग्रेस के गठबंधन के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि मुस्लिम लीग पूरी तरह से धर्मनिरपेक्ष पार्टी है और उसमें गैर-धर्मनिरपेक्ष जैसा कुछ नहीं है।

also read ; http://मुस्लिम लीग को सेक्युलर बताने वाले बयान पर अनिल विज का पलटवार; कहा ‘लगातार हेट इंडिया कैंपेन चला रहे राहुल’

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को एक और झटका, शिवराज पाटिल चाकुरकर की बहू बीजेपी में होंगी शामिल
K Padmarajan: 238 बार चुनाव में मिली हार, इलेक्शन किंग से दुनिया में मशुहार, लोकसभा 2024 चुनाव में यहां से लड़ने की तैयारी
Katas Raj Temples: पाकिस्तान का यह हिंदू मंदिर बेहद है खास, भगवान शिव के आंसुओं से बने झील में स्थित
Kangana Ranaut ने अपने चुनावी मुद्दों का किया खुलासा, कहा- हीरोइन नहीं बहन और बेटी समझिए
Raju Pal Murder Case: राजू पाल हत्याकांड में सात लोग दोषी करार, अतीक अहमद का भी नाम शामिल
Arvind Kejriwal: केजरीवाल का टाइम लिमिटेड, मैडम पद के लिए तैयारी कर रहीं, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी का हमला
Ananya Panday ने BFF Suhana Khan को दी ये बड़ी सलाह, बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को लेकर कही ये बात
ADVERTISEMENT